कर्नाटक में लापरवाही की वजह से 24 मरीजों ने गवाई जान ! राहुल गांधी ने साधा निशाना

कर्नाटक के चामराजनगर में बहुत बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। चामराजनगर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी पहले भी की गई थी।

0
133
Oxygen Cylinder
कर्नाटक के चामराजनगर में बहुत बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। चामराजनगर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी पहले भी की गई थी।

Karnataka: कर्नाटक के चामराजनगर (Oxygen Cylinder) में बहुत बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। 24 कोविड मरीजों ने ऑक्सीजन की कमी के चलते दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि चामराजनगर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन (Oxygen Cylinder) की कमी पहले भी की गई थी। 

यूपी-हरियाणा समेत कई राज्यों ने बढ़ाई पाबंदियां, महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक बढ़ा

राहुल ने पूछा सवाल

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कर्नाटक की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग मरे हैं या मारे गए हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करके ये सवाल उठाया है। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने अचनाक बैठक बुला ली, कांग्रेस ने इस पूरे मुद्दे को उठाते हुए येदियुरप्पा की सरकार से कहा कि इनके पास कोई प्लानिंग नहीं है। ]

नए मामलों में आई कमी, ठीक होने वालों की संख्या 3 लाख के पार

कहां से आनी थी ऑक्सीजन

जानकारी के अनुसार मैसूर से ये ऑक्सीजन (Oxygen Cylinder) आने वाली थी। जो वक्त पर नहीं पहुंची 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here