रेलवे के इस अजीब कारनामें से हैरान रह गये यात्री, फिर जमकर काटा हंगामा

रेलवे की न जाने ऐसे कितने ही लापरवाही का परिणाम देश की जनता हर रोज भुगती है, लेकिन फिर भी रेलवे अपनी गलतियों से सबक लेता नहीं दिख रहा है।

0
808

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे अपनी सुविधाओं को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। कभी ट्रेन की सफाई को लेकर तो कभी टायलेट में बैठकर सफर करने को मजबूर पैसेंजरों को लेकर। लेकिन फिलहाल रेलवे की चर्चा जिस वजह से हो रही है वों आपको हैरान करने वाला है। सोचिए क्या हो जब आप कन्फर्म टिकट लेकर स्टेशन पहुचें और ट्रेन में आप के टिकट वाली कोच ही न लगी हों। जी हां ऐसा सच में हुआ है।

ये भी पढ़े: बजाज ‘चेतक’ स्कूटर की वापसी,जानिये इसके आकर्षक फीचर

दरअसल 18 नवंबर को जबलपुर रेलवे स्टेशन पर जबलपुर से नई दिल्ली जाने के लिए महाकौशल एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे यात्री तब हैरान-परेशान रह गये, जब कन्फर्म टिकट होने के बावजूद रेलवें ने महाकौशल एक्सप्रेस में एस-11 कोच ही नही लगाया। ट्रेन से पूरा एक कोच गायब। इसके बाद जिन यात्रियों के पास एस-11 कोच की टिकटें थीं उन्होंने जमकर हंगामा मचाया।

ये भी पढ़े: आयुष्मान भारत के बाद एक और स्वास्थ्य योजना की तैयारी में केंद्र सरकार

एस-11 कोच के कन्फर्म टिकट वाले यात्री जैसे-तैसे दूसरी बोगियों में एडजस्ट होकर कटनी रेलवे स्टेशन तक पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने फिर हंगामा मचाया। लेकिन वहां भी इस समस्या का कोई समाधान नही हुआ। यात्रियों की मांग थी कि ट्रेन में एस-11 कोच लगाया जाए या फिर उनकी यात्रा के लिए कोई और व्यवस्था की जाए। वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई और कुछ देर बाद ट्रेन बिना एस-11 कोच दिल्ली के लिए रवाना हो गई। रेलवें की न जाने ऐसे कितने ही लापरवाही का परिणाम देश की जनता हर रोज भुगती है, लेकिन फिर भी रेलवें अपनी गलतियों से सबक लेता नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़े: टेलीकॉम कंपनियों पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, सरकार नहीं चाहती कोई कंपनी अपना कारोबार करे बंद

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here