महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #nightcurfew

महाराष्ट्र सरकार ने 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू Night Curfew लगा दिया है। सीएम कार्यालय की तरफ से इस बात की सूचना दी गई है।

0
224
Night Curfew
महाराष्ट्र सरकार ने 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू Night Curfew लगा दिया है। सीएम कार्यालय की तरफ से इस बात की सूचना दी गई है।

Maharashtra: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा दिया है। सीएम कार्यालय की तरफ से इस बात की सूचना दी गई है। इस दौरान सभी शॉपिंग मॉल्स रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक बंद करने का फैसला लिया गया हैं। इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर #nightcurfew टॉप ट्रेंड कर रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स (Night Curfew) बनाए गए है। 

कोरोना में बड़ा उछाल जारी, देश में पिछले 24 घंटे में 62,258 नए केस दर्ज

Night Curfew: त्यौहार में होंगे ये नियम लागू 

लोगों को रंगपंचमी बनाने के आदेश दे दिए गए (Corona Virus) हैं। इस दौरान धार्मिक या सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे। बता दें 2 अप्रैल को गुड फ्राइडे और 4 अप्रैल को ईस्टर संडे भी सादगी से बनाने के निर्देश दिए है। राज्य सरकार ने 28 मार्च से 4 अप्रैल तक होली सप्ताह के दौरान प्रेयर मीट में ज्यादा से ज्यादा 50 लोगों की अनुमति है। साथ ही चर्च में 10 से 25 लोग तक शामिल हो सकते हैं। 

देश में पिछले 24 घंटे में 59,118 नए केस दर्ज, राज्यों में अलर्ट जारी

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर महाराष्ट्र में स्थिति लगातार तेज होती जा रही है। गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने प्रदेश में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। तो वहीं, कोविड-19 से संबंधित नए नियम भी लागू किए हैं। इस दौरान राज्य के सभी मॉल्स रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे। मूवी थिएटर्स में 50 फीसदी लोग ही जा सकते है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here