एनडीपीएस कोर्ट ने इतने दिन बढ़ाई रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

पहले रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था.

0
275
Rhea Chakraborty
एनडीपीएस कोर्ट ने इतने दिन बढ़ाई रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में आज रिया (Rhea Chakraborty) और शोविक (Shavik Chakraborty) समेत छह आरोपियों की एनडीपीएस कोर्ट में पेशी हुई. NDPS कोर्ट ने सभी आरोपियों की 14 दिन के लिए और न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. यानी कि 6 अक्टूबर तक रिया अब जेल में रहेंगी. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट (Bombay High Court) में जमानत की याचिका भी फाइल की है, लेकिन अभी इस अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई, न ही जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख अभी तय हुई है. खास बात ये है कि ड्रग्स एंगल से सुशांत मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रिया और शौविक को रिमांड पर लेने की कोर्ट में कोई अपील नहीं की.

रिया का बड़ा खुलासा- इस वजह से सुशांत बने ड्रग एडिक्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया (Rhea Chakraborty), शोविक (Shavik Chakraborty), सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी. हालांकि इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है. बता दें, रिया को तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था.

BMC का हाईकोर्ट में जवाब, कंगना की याचिका की जानी चाहिए खारिज

पहले रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था. अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इससे पहले रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपुत मौत मामले में मुंबई पुलिस, सीबीआई और मनी लॉंडरिंग मामने में ईडी ने भी पुछताछ की. जिसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here