क्या शिवसेना के MP ने राणा को दी धमकी, लोकसभा अध्यक्ष से की शिकायत

सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया है कि अरविंद सावंत ने लॉबी में धमकी दी है।

0
254
Navneet Rana
सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया है कि अरविंद सावंत ने लॉबी में धमकी दी है।

Maharashtra: महाराष्ट्र सरकार को लगा एक और झटका, सचिन वाजे के मामले में राजनीति बरकरार है। अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (OM Birla) को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया है कि शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) ने उन्हें संसद की लॉबी में धमकी दी है।  

क्या गृहमंत्री को देना होगा इस्तीफा? पवार ने किया देशमुख का बचाव

इस दौरान सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने भी महाराष्ट्र सरकार से इस्तीफे की मांग कर दी। राणा ने कहा कि संसद में सचिन वाजे का मुद्दा उठाए जाने के बाद से शिवसेना सांसद ने उनसे कहा ”तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे।” 

बता दें इस पत्र के बाद से सियासत तेज हो गई है। बीजेपी ने सरकार के खिलाफ विरोध शुरु कर दिया है। सदन में बीजेपी सदस्यों ने महाराष्ट्र गृह मंत्री (Anil Deshmukh) के खिलाफ लगाये गये आरोपों का मुद्दा उठाया और इस मामले में केंद्रीय एजेंसियों से जांच कराने और महाराष्ट्र के सीएम और गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की। 

इशारों-इशारों में ये क्या कह गए संजय राउत, NCP नेताओं की बड़ी बैठक

दरअसल, बीजेपी सांसदों ने इस बेहद गंभीर मुद्दा बताया है। मुख्यमंत्री पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया, वहीं शिवसेना और कांग्रेस ने केंद्र पर महाराष्ट्र सरकार को गिराने का प्रयास करने का इल्जाम लगाया। सांसदों ने कहा कि वहां जो कुछ हुआ, वह काफी गंभीर मामला है और ये छोटा मोटा आरोप नहीं है बल्कि 100 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here