Navjot Singh Sidhu ने छत पर क्यों लगाया काला झंडा, देखिए Video

नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों का समर्थन करने के लिए अपने घर पर काला झंडा लगाया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
630
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu ने छत पर क्यों लगाया काला झंडा, देखिए Video

Chandigarh: केंद्र सरकार के बनाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। इस बीच पंजाब में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने किसानों का समर्थन करने के लिए अपने घर पर काला झंडा लगाया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Also Read: बीजेपी और संघ की मीटिंग, जानिए किस बात पर हुई चर्चा

सिद्धू ने अपने पटियाला और अमृतसर में स्थित आवास पर काला झंडा लगाया। झंडा लगाने के बाद सिद्धू ने इसकी वीडियोअपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर कहा कि ‘विरोध में काला झंडा फहराया… हर पंजाबी को किसानों का साथ देना चाहिए!’ इस दौरान सिद्धू ने पत्नी सहित ‘जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल’ का जयकारा भी लगाया और किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन देने की बात दोहराई।

इससे पहले सोमवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा था कि वह किसानों के समर्थन में अपने घर पर काला झंडा लहराएंगे और उन्होंने अन्य लोगों से भी ऐसा ही करने का आह्वान किया था। बता दें, दिल्ली बार्डर पर किसानों के आंदोलन को छह माह पूरे हो गए हैं।

Also Read: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन राज्यों में चक्रवात ‘यास’ मचा सकता है भारी तबाही

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here