Moosewala Murder Case Update: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ बड़ी कामयाबी, हत्या में शामिल 2 शूटर समेत 3 की गिरफ्तारी

0
46
Moosewala Murder Case Update
Moosewala Murder Case Update

Moosewala Murder Case Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू की हत्या में शामिल 2 शूटरों समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीनों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों शूटर में से एक का नाम प्रियव्रत उर्फ फौजी है। प्रियव्रत पर आरोप है कि उसने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या की साजिश और प्लानिंग की थी। इसके अलावा मूसेवाला की हत्या के वक्त भी वो कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के संपर्क में था।

शूटर कशिश भी गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) पर गोली चलाने वाला एक शूटर (Moosewala Murder Case Update) कशिश उर्फ कुलदीप को भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कुलदीप हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है और मूसेवाला की हत्या में शामिल था।

दिल्ली से एक केशव कुमार नाम के शूटर की भी गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने बताया कि केशव ने सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने के बाद सभी शूटर्स को भागने में मदद की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here