BJP जॉइन करते ही इस एक्टर को मिली Y+सिक्योरिटी, गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी

पश्चिम बंगाल में चुनाव के ऐलान के बाद सभी पार्टीयां जोड़-तोड़ से प्रचार-प्रसार करते नजर आ रही हैं।

0
633
Mithun Chakraborty
पश्चिम बंगाल में चुनाव के ऐलान के बाद सभी पार्टीयां जोड़-तोड़ से प्रचार-प्रसार करते नजर आ रही हैं।

West Bengal: पश्चिम बंगाल में चुनाव के ऐलान के बाद सभी पार्टीयां जोड़-तोड़ से प्रचार-प्रसार करते नजर आ रही हैं। बता दे हाल ही में कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री मोदी (Pm Modi) की रैली में बीजेपी का दामन थामने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को वाई प्लस सिक्योरिटी (Y Plus Security) दी गई है। 

उत्तराखंड के नए CM बने तीरथ सिंह रावत, जानिए इनके बारे में

गृह मंत्रालय (Union Home Minister) ने बुधवार को इस संबंध में अप्रूवल जारी कर दिया है। जानकारी के मुताबिक मिथुन को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स सिक्यॉरिटी कवर देगी। बताया जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने वाले तमाम नेताओं पर हमले के मद्देनजर मिथुन को सुरक्षा (Y Plus Security) दी गई है। इसके अलावा मिथुन की सिक्योरिटी को बढ़ाकर बीजेपी सरकार बंगाल की जनता को संदेश देना चाहती है कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। जिसको देखते हुए बीजेपी नेताओं को केंद्र से सुरक्षा देनी पड़ रही है। 

ये एक साजिश या हादसा? चश्मदीदों ने उठाए सवाल

दरअसल, बॉलीवुड के जग्गा डाकू यानी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जब से अभिनेता से नेता बने हैं सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांस के दम पर लोगों का दिल जीतने के बाद मिथुन अब राजनीति में अपना दमखम दिखाने में जुट गए हैं। चुनाव से पहले भी कई जगहों पर हिंसा के मामले सामने नजर आए थे। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here