Shraddha Murder Case: श्रद्धा के सपोर्ट में बॉलीवुड से लेकर नेता तक ने किया ट्वीट, कही ये बात, पढ़ें विस्तार से….

0
125
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: दिल्ली (Delhi) के महरौली (Mehrauli) में एक खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दरअसल महरौली में अपनी लिव-इन पार्टनर (live-in partner) श्रद्धा (Shraddha) के 35 टुकड़े करने वाले आफताब (Aftab) खुदा से भी नहीं डरा, ये आप और हम सोच भी नहीं सकते हैं। मृतका श्रद्धा पर उस वक्त क्या बीते होगी।

इस हैवानियत भरी वारदाता ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। जिसको आम से लेकर खास तक श्रद्धा के समर्थन में उतरा है। बॉलीवुड ( Bollywood) से लेकर रानीतिक नेता श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए समर्थन कर रहे हैं।

इस बात का हुआ खुलासा

जानकारी के लिए बता दे कि, इस  हत्याकांड में एक के बाद एक खुलास हो रहे हैं। आरोपी आफताब (Aftab) ने अपने बयान में नया खुलासा किया है। आरोपी का कहना है कि उसने फ्रिज में रखे श्रद्धा (Shraddha) के सिर को आखिर तक नहीं फेंका था। पूछताछ में आफताब ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर फ्रिज में रखे श्रद्धा (Shraddha) के कटे सिर को देखकर अपने प्यार की यादें ताजा किया करता था

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्करने किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है स्वरा अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती है। वही एक्ट्रेस ने ट्विटर (Twitter) पर लिखा, “यह मामला कितना भयानक, वीभत्स और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। मेरा दिल उस बेचारी लड़की के लिए दुखता है- जिसे धोका मिला उससे जिसे वह प्यार करती थी और भरोसा करती थी। आशा है कि पुलिस तेजी से अपनी जांच समाप्त करेगी और आशा है कि इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिलेगी।”

टीवी की फेमस एक्ट्रेस कविता ने किया ट्वीट

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने भी ट्विटर पर अपना अपना रिएक्शन (Reaction) दिया है, कविता (Kavita Kaushik) ने  लिखा- ‘इस लड़के को फांसी दी जानी चाहिए, ऐसे नृशंस अपराध के लिए कोई और सजा है ही नहीं’। बता दें कि श्रद्धा की लाश के टुकड़े करने के बाद आफताब ने एक फ्रीजर खरीदा था।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज का बयान

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने श्रद्धा (Shraddha) के साथ हुई हैवानियत को लेकर अपना पक्ष रखा है। गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने मामले में कहा, “ये देश का दुर्भाग्य है कि जब दिल्ली के अंदर कोई गैर मुस्लिम हिंदू हो या कोई और अगर किसी से प्रेम विवाह करता है तो उस लड़की को टुकड़-टुकड़े में बदल दिया जाता है। नाम, चोला, भेष बदलकर, बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों के साथ ऐसा हो रहा। मुंबई में जो घटना हुई वो लिव इन रिलेशन में नहीं बल्कि वैवाहिक रिलेशन में थे उसके बाद उसके टुकड़े करके फेंक दिया

किराए पर लिया था फ्लैट

वही मिली जानकारी के चलते अब पुलिस की पहचान के लिए शरीर के टुकड़ों की तलाश शुरू कर दी है। आफ़ताब की उम्र 28 साल और श्रद्धा (Shraddha)  की उम्र 27 साल बताई जा रही है। दोनों हस्या से कुछ दिन पहले ही महरौली (Mehrauli) के छत्तरपुर(Chhattarpur) इलाक़े में एक फ्लैट में किराए पर रहने आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here