PM मोदी आज करेंगे ‘Mann Ki Baat’, यहां देखें और सुनें लाइव

पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' Mann ki Baat के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। ये कार्यक्रम का 74वां संस्करण है।

0
555
Mann ki Baat
मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' Mann ki Baat के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। ये कार्यक्रम का 74वां संस्करण है।

New Delhi: पीएम मोदी (PM Modi) आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। ये कार्यक्रम का 74वां संस्करण है। पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लोगों से इस महीने की शुरुआत में ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव मांगे थे। इस बार पीएम मोदी कई मुद्दों को लेकर अपनी राय रख सकते हैं। 

पीएम आज करेंगे ‘भारत खिलौना मेला’ का उद्घाटन, जानिए क्या है खास

इससे पहले ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) ने कला, संस्कृति, पर्यटन और कृषि नवाचार से लेकर कई विषयों पर बोले थे। फरवरी में कार्यक्रम के लिए ऐसे और प्रेरक बातें बताएंगे, जो 28 तारीख को होने जा रहे है। ये कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के नटवर्क पर भी प्रसारित होगा।

ये आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com और न्‍यूज ऑन एआईआर मोबाइल ऐप पर भी उपलब्‍ध रहेगा। ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों से भी सीधा प्रसारित होगा। 

सीएम ममता ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, कहा- बीजेपी ने जो बोला आयोग ने वहीं किया

‘मन की बात’ (Mann ki Baat) का प्रसारण आकाशवाणी, डीडी और नरेंद्र मोदी (PM Modi) एप पर भी किया जाएगा, जिसे आप लाइव सुन सकते हैं। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं पर भी किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर ‘मन की बात’ सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल दे सकते है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here