महाराष्ट्र सियासी संकट: संकट के समय उद्धव के साथ मज़बूती से खड़े हैं- Mallikarjun Kharge

0
26

गुवाहाटी में शिवसेना के एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों ने शक्ति प्रदर्शन किया जिसके बाद से महाराष्ट्र सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता Mallikarjun Kharge ने महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जिम्मेदार ठहराया है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “मैं सीधा ये कह सकता हूं कि केंद्र सरकार और बीजेपी इसमें हस्तक्षेप करके वहां की स्थिर सरकार को अस्थिर करके महाराष्ट्र में अपनी सत्ता लाना चाहती है। राष्ट्रपति चुनाव में नंबर के लिए महाराष्ट्र की सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं।”

महाराष्ट्र सराकर में तीनों मिलकर रहेंगे- खड़गे

Mallikarjun Kharge ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कांग्रेस का समर्थन है। उन्होंने कहा कि, “महाराष्ट्र में NCP, शिवसेना और कांग्रेस मिलकर सरकार चला रहे थे। हम तीनों मिलकर रहेंगे और मिलकर लड़ेंगे। इसके लिए जो भी सहायता हो सकती है वो हम करने के लिए तैयार हैं।”

NCP के प्रदेश अध्यक्ष ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र की राजनीतिक संकट को लेकर NCP प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “महाराष्ट्र विकास अघाड़ी, महाराष्ट्र के विकास और कल्याण के लिए स्थापित सरकार है। हम आखिर तक उद्धव ठाकरे के साथ मजबूती से खड़े हैं। मुझे विश्वास है कि कोई भी सच्चा शिवसैनिक आदरणीय बालासाहेब ठाकरे के विचारों को धोखा देने जैसा व्यवहार नहीं करेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here