HC की चुनाव आयोग को फटकार, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के जिम्मेदार आप…

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,52,991 केस सामने आए है।

0
192
Madras high court on coronavirus
देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,52,991 केस सामने आए है।

Chennai: देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,52,991 केस सामने आए है। संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,73,13,163 हो गई। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सोमवार को इस मसले पर मद्रास हाईकोर्ट (Madras high court on coronavirus) में सुनवाई हुई। इस दौरान हाईकोर्ट ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग को जिम्मेदार बताया है, आखिर ऐसा क्यों तो हम आपको बता दें चुनावी रैलियों को नहीं रोकने की वजह से लताड़ (Madras high court on corona virus) लगाई है। 

देश में कोरोना से हाहाकार, एक बार फिर रिकॉर्ड 3.54 लाख नए केस

मद्रास हाई कोर्ट (Madras high court on coronavirus) में चीफ जस्टिस संजीब बनर्जी ने कहा कि, ”कोविड 19 की दूसरी लहर के लिए सिर्फ आपका संस्थान जिम्मेदार है। क्या जब इलेक्शन रैलियां हो रही थीं तब आप दूसरे ग्रह पर थे?” साथ ही कहा कि अधिकारियों पर शायद हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। 

पीरियड्स के समय सुरक्षित है कोरोना वैक्सीन? जानिए क्या है सच

बता दें चुनाव आयोग (Election Commission) ने दो मई को होने वाली वोटों की गिनती रद्द करने की बात कही है, चीफ जस्टिस संजीब ने कहा कि अगर सभी तरह के प्रोटोकॉल्स के पालन को लेकर मजबूत प्लान नहीं पेश किया गया को दो मई को होने वाली वोटिंग की गिनती रद्द करना होगा। हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश ने EC से कहा कि लोगों की जिंदगी बचेगी तभी तो लोकतांत्रिक अधिकारों का लाभ उठा सकते है, वरना क्या करोगे।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here