TMC सांसद ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- प्यार को राजनीतिक हथकंडा ना बनाए

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने लव जिहाद पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला।

0
368
Love Jihad
तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने लव जिहाद पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला।

Kolkata: पूरे देश में लव जिहाद  (Love Jihad) को लेकर बवाल मचा हुआ है। कई लोग इस बात समर्थन कर रहे है तो वहीं कई लोगों ने इस बात पर विरोध जताया है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने लव जिहाद पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला। नुसरत ने कहा कि प्यार में जिहाद जैसी कोई जगह नहीं है, प्यार और जिहाद अलग-अलग (Love Jihad) चीजें हैं। 

पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘हमें नहीं पता कब आएगी वैक्सीन’

बता दें कि इस समय देश में लव जिहाद (Love Jihad) को लेकर बहस गर्म है और लव जिहाद के खिलाफ बीजेपी की राज्य सरकारें मध्यप्रदेश, हरियाणा और उत्तर प्रदेश समेत कई शहरों में कानून बनाने की तैयारी कर रही हैं। जिसको लेकर राजनीति गर्म हो गई है। एक तरफ जहां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी जैसे नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दी है तो वही इस पर अब टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भी अपनी राय रखी है।

बीजेपी सरकार पर निजी हमले का लगाया आरोप-

नुसरत (Nusrat jahan) ने कहा, ‘मैं पहले उन्हें बताना चाहती हूं कि बंगाल क्या है? सबसे पहले, बंगाल की भाषा और संस्कृति सीखें.’ इससे पहले 22 नवंबर को, टीएमसी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी व्यक्तिगत हमलों के जरिए TMC नेताओं के चरित्र का हनन करने की कोशिश कर रही है। साथ ही कहा कि देश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही है।  

पश्चिम की तरफ बढ़ रहा चक्रवाती तूफान, इन इलाकों में हाई अलर्ट जारी

विकास की बात क्यों नहीं होती?

पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष (Kunal Ghosh) ने कहा कि टीएमसी राजनीतिक क्षेत्र में व्यक्तिगत हमलों के पक्ष में नहीं है। हम चाहते हैं कि राज्य में विकास कार्यों पर बहस होनी चाहिए। क्योंकि बीजेपी के पास इस संबंध में बात करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वो नकारात्मक टिप्पणियां कर रहे हैं। घोष के इस बयान को कैलाश विजयवर्गीय की टिप्पणी से जोड़ा जा रहा है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here