राकेश टिकैत ने प्रदर्शनकारियों से की ये अपील, बढ़ सकती है यूपी और दिल्ली सरकार की मुसीबत

कोरोना के डर से गाजीपुर बॉर्डर पर किसान प्रदर्शनकारियों की संख्या घट रही है और पंडाल सूना-सूना पड़ा हुआ है।

0
628
Kisan Andolan Update
राकेश टिकैत ने प्रदर्शनकारियों से की ये अपील, बढ़ सकती है यूपी और दिल्ली सरकार की मुसीबत

New Delhi: एक तरफ जहां देशभर में कोरोना (Coronavirus) ने एक बार फिर से कोहराम मचा दिया है। वहीं दिल्ली के बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों का आंदोलन (Kisan Andolan Update) अब भी जारी है। जिसके चलते दिल्ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका बड़ गई है। यहां बैठे किसानों के बीच कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। फिलहाल इसे देखते हुए किसान प्रदर्शनकारियों की संख्या घट रही हैं।

दिल्ली में 6 दिन का लॉकडाउन, सीएम ने किया ऐलान

दरअसल बढ़त कोरोना के डर से गाजीपुर बॉर्डर पर किसान प्रदर्शनकारियों की संख्या घट रही है और पंडाल सूना-सूना पड़ा (Kisan Andolan Update) हुआ है। आज सुबह भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। वहीं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) यहां पर किसान प्रदर्शनकारियों की संख्या बढ़ाने की अपील कर रहे हैं।

दिल्‍ली में 15 दिन के लॉकडाउन की मांग, LG के साथ सीएम की बैठक

रविवार को मासिक पंचायत में संगठन अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने मौजूद प्रदर्शनकारियों से संख्या बढ़ाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना से डराया जा रहा है, लेकिन किसान अपना हक लेकर रहेंगे।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here