आढ़तियों के घरों पर आयकर विभाग का छापा, चार दिन मंडियां रहेंगी बंद

कई आढ़तियों के घरों में भूचाल मच गया है। आपको बता दें 10 से ज्यादा घरों में आयकर विभाग की छापेमारी की गई है।

0
601
Kisan Andolan 2020
कई आढ़तियों के घरों में भूचाल मच गया है। आपको बता दें 10 से ज्यादा घरों में आयकर विभाग की छापेमारी की गई है।

Chandigarh: पंजाब में कई आढ़तियों के घरों में भूचाल मच गया है। आखिर ऐसा क्यों हुआ तो हम आपको बता दें 10 से ज्यादा घरों में आयकर विभाग की छापेमारी की गई (Kisan Andolan 2020) है। इसी के चलते आढ़तियों ने रविवार को एक अहम बैठक की थी। जिसमे आढ़तियों ने गुस्सा व्यक्त करते हुए 22 से 25 दिसंबर तक राज्यों में मंडियों को बंद करने का ऐलान किया है। अहम बात ये है कि आढ़ती किसानों के इस आंदोलन में साथ खड़े हुए हैं। साथ ही जहां भी आयकर विभाग के छापे पड़ेंगे, वहां पर जाकर घर के बाहर आढ़ती धरना देंगे और छापे (Kisan Andolan 2020) की वजह जानने की कोशिश करेंगे। 

कड़ाके की ठंड में आज किसानों की भूख हड़ताल, सरकार ने फिर भेजा बातचीत का प्रस्ताव

बता दें बैठक में 31 सदस्य शामिल हुए जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान विजय कालरा ने की। बैठक में आढ़तियों के यहां पड़े आयकर छापों (Kisan Andolan 2020) पर सदस्यों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। रणनीति के रूप में कमेटी के सदस्यों ने तय किया कि आयकर विभाग की इस कार्रवाई के विरोध में राज्य की सभी मंडियां 22 से 25 दिसंबर तक बंद रखी जाएंगी। 

ड्रग्‍स मामले में आरोपी हुए बरी तो महिला पुलिस अफसर ने वापिस किया मेडल

किसानों के न्योते पर वार्ता के लिए एक पांच सदस्यीय कमेटी (Farmers Bill 2020) का गठन किया गया, जो कमेटी दिल्ली में धरने पर बैठे हुए किसान संगठनों से बातचीत करेगी और आगे की रणनीति तय करेगी। कमेटी में अमरजीत सिंह बराड़, सुखविंदर सिंह सुक्खी, जतिंदर गर्ग, महावीर सिंह, नरेश भारद्वाज को शामिल किया गया है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरबंश सिंह रोसा, उपाध्यक्ष साधुराम पटमाजरा, राकेश जैन, कृष्ण गोयल, हरपाल सिंह ढिल्लो, रूपलाल बत्ता और जिलाध्यक्ष जगतार सिंह तूरी, महावीर सिंह, तजेंदर बब्बू, रबी शर्मा मौजूद रहे। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here