मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने पर कंगना को पाक पत्रकार का जवाब..

बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी। हालाकि बाद में कंगना रनौत को हाईकोर्ट ने राहत देते हुए दफ्तर में कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

0
193
Kangana VS Uddhav Government
मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने पर कंगना को पाक पत्रकार का जवाब..

Delhi: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कंगना बनाम उद्धव सरकार (Kangana VS Uddhav Government) सुर्खियों में छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। सोशल मीडिया पर भी कंगना (Kangana Ranaut) और बीएमसी (BMC) दो पक्ष बन गये है। अभिनेत्री ने अपने ऑफिस पर बीएमसी के बुलडोजर चलाये जाने के बाद उन्होंने मुंबई (Mumbai) की तुलना पाकिस्तान (Pakistan) से कर डाली। कंगना कि ये बात एक पाकिस्तानी पत्रकार को बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना को जवाब दिया। पाकिस्तान के पत्रकार मेहर तरार (Mehr Tarar) ने कंगना को आपसी लड़ाई में पाकिस्तान को ना लाने की अपील की।

आज भारतीय वायुसेना के बेड़े में शामिल होंगे राफेल लड़ाकू विमान

मेहर तरार (Mehr Tarar) नाम की पाकिस्तानी पत्रकार ने कंगना को जवाब देते हुए लिखा कि उनकी आपस की लड़ाई (Kangana VS Uddhav Government) में इस तरह पाकिस्तान का नाम ना घसीटें। मेहर ने लिखा, ‘प्रिय कंगना, अपनी राजनीतिक और दूसरी लड़ाई हमारे देश का नाम शामिल किए बिना ही लड़िए। पाकिस्तान में हमारे राष्ट्रीय हीरोज के दफ्तर और घर गिराए नहीं जाते।’ आपको बता दें कि बीएमसी का आरोप है कि अभिनेत्री ने अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण नहीं करवाया है। इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की ओर से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

कंगना की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी। हालाकि बाद में कंगना रनौत को हाईकोर्ट ने राहत देते हुए दफ्तर में कार्रवाई पर रोक लगा दी है। बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, ‘बाबर और उसकी सेना।’ वहीं एक और तस्वीर साझा करते हुए कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पाकिस्तान’। अपने अगले ट्वीट में बीएमसी की ओर से उनके ऑफिस में हो रही कार्रवाई की तस्वीर को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मैं कभी गलत नहीं रहती और मेरे दुश्मन बार-बार साबित करते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है।’

BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करने पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा था कि ‘मुंबई किसकी? यह सवाल कोई न पूछे। मुंबई महाराष्ट्र की राजधानी और देश का सबसे बड़ा आर्थिक लेन-देन का केंद्र भी है। इसी मुंबई के लिए 106 मराठी लोगों ने बलिदान दिया है। मुंबई की तुलना ‘पाक अधिकृत’ कश्मीर से करना और मुंबई पुलिस को माफिया बोलकर खाकी वर्दी का अपमान करना बिगड़ी हुई मानसिकता के लक्षण हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here