कंगना का उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर एक और ट्वीट, कही ये बड़ी बात..

दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चलने और तोड़फोड़ के बाद से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमलावर हैं।

0
357
Kangana VS Shivsena
कंगना का उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर एक और ट्वीट, कही ये बड़ी बात..

Delhi: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कंगना रनौत और शिवसेना (Kangana VS Shivsena) के बीच चल रहे विवाद जारी है। सुशांत राजपूत (Sushant Rajput) की मौत पर शुरु हुए इस विवाद में दोनों ही खुलकर एक दूसरे पर शब्दों के वार कर रहें है। लेकिन मुंबई स्थित कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर पर बीएमसी (BMC) की जेसीबी चलने और तोड़फोड़ किए जाने के बाद कंगना (Kangana) और भी ज्यादा आक्रामक हो गई हैं। दफ्तर पर बुलडोजर चलने के बाद से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में कंगना ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना और शिवसेना को सोनिया सेना बताया है।

कंगना की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

कंगना (Kangana VS Shivsena) ने अपने ट्वीट में कहा, ‘जिस विचारधारा पर बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था, आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं। जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा, उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।’ इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं, मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।’

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की जमानत पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

बता दें कि बुधवार को भी कंगना ने उद्धव ठाकरे एक वीडियो जारी हमला बोला था, उन्होंने कहा था- आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है। अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ। क्योंकि इसके कुछ मायने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here