बॉलीवुड में ड्रग्स पर बोलीं जया बच्चन, रवि किशन पर साधा निशाना

राज्यसभा में अपनी बात रखते हुए जया बच्चन ने कहा, 'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है।

0
450
Jaya Bachchan on Ravi Kishan
बॉलीवुड में ड्रग्स पर बोलीं जया बच्चन, रवि किशन पर साधा निशाना

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Death) के बाद से लगातार फिल्म इंडस्ट्री और उसके बड़े सिलेब्रिटीज को टारगेट किया जा रहा है। वहीं अब पिछले कुछ दिनों से बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से बॉलिवुड सिलेब्रिटीज (Bollywood Celebrities) को टारगेट करके ट्रोल किया जा रहा है। इस पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan on Ravi Kishan) ने संसद में तीखी प्रतिक्रिया दी है।

राज्यसभा में अपनी बात रखते हुए जया बच्चन ने कहा, ‘एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है। जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वही इसे गटर कह रहे हैं। मैं इससे असहमत हूं। सरकार को इन लोगों से कहना चाहिए कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें।’ जया ने बीजेपी सांसद रवि किशन (Jaya Bachchan on Ravi Kishan) पर बिना नाम लिए निशाने साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

जया बच्चन ने कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है.।मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।”

बता दें कि रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।”

इससे पहले कंगना रनौत ने भी बॉलिवुड के कुछ बड़े सितारों का नाम लेकर उनको ड्रग अडिक्ट बताया था और उनका ब्लड टेस्ट कराए जाने की मांग की थी। माना जा रहा है कि जया बच्चन की प्रतिक्रिया इन्हीं बयानों को लेकर आई है। वहीं ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में 25 बॉलिवुड सितारों के नाम लिए है, हालांकी अभी ये नाम सामने नहीं आए है, एनसीबी इस जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here