दो दिन पहले ही ली थी वैक्सीन, पीएम इमरान हुए कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान Imran Khan ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली थी, इसके बावजूद वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

0
233
Imran Khan Corona Positive
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान Imran Khan ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली थी, इसके बावजूद वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

Pakistan: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan Corona Positive) ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली थी, इसके बावजूद वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इमरान खान को साइनोफार्म कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज गुरुवार को दी गई थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से पाकिस्तान के पीएम घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं। 68 साल के पीएम इमरान (Imran Khan Corona Positive) टॉप एथलीट और स्पोर्ट्समेन रहे हैं। 

मनसुख हिरेन की हुई हत्या-Anil,क्या गृह मंत्री की होगी छुट्टी?

बता दें इमरान ने 18 मार्च को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की डोज लेने के बाद खान ने पाकिस्तान की जनता से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था। पाकिस्तान के पीएमओ ने ट्वीट किया था, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान को आज टीका लगाया गया। इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का आग्रह किया।’ 

दिल्ली समेत इन राज्यों में बदलेगा मौसम, जानें अपने शहर का हाल

अगर स्वास्थ्य मंत्रालय की माने तो देश में अब तक 623,135 लोग कोरोना वायरस (Imran Khan Corona Positive) से संक्रमित हुए हैं। 24 घंटे में 40 मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई हैं। करीब 579,760 लोग ठीक हो गए हैं। जबकि 2,122 मरीजों की हालत गंभीर है। इस वक्त पाकिस्तान में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here