तीसरी लहर के लिए जिम्मेदार कौन? धार्मिक यात्राओं पर रोक लगाए सरकार, आईएमए

0
286
Corona Third Wave
आईएमए ने कोरोना की तीसरी लहर पर नाराजगी जताते हुए सरकार और देशवासियों को दी चेतावनी

Corona Third Wave: आईएमए ने कोरोना की तीसरी लहर पर नाराजगी जताते हुए सरकार और देशवासियों को चेतावनी दी है। और कहा कि, देशभर में लोग अभी भी कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहे हैं। कोविड प्रोटोकॉल को लेकर सरकार और लोगों में जो ढिलाई देखने को को मिल रही है। ऐसे में तीसरी लहर आना तय है। कोरोना की तीसरी लहर के आने में धार्मिक यात्रायें अहम भूमिका निभाएंगी।

Read Also:भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा शुरू, गृहमंत्री ने की आरती…क्या है इस यात्रा का महत्व ?

कोविड प्रोटोकॉल में कम करें ढिलाई-
आईएमए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सभी राज्य सरकारों से कहा है, कि अभी मौजूदा हालात को देखते हुए कोविड प्रोटोकॉल में ढिलाई कम करें। साथ ही आईएमए ने सरकार से धार्मिक यात्राओं पर रोक लगाने मांग की है। और कहा कि- तीर्थ यात्रायें, धार्मिक यात्राएं जरुरी हैं लेकिन महामारी के समय में इनके घातक परिणाम देखने को मिल सकते हैं। अभी  इनकी जरुरत नहीं हैं। मौजूदा हालात के मद्देनजर हमें और ऐतिहात बरतने की जरुरत है। आइएमए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी राज्य सरकारों से मांग की है कि कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा के उपायों को अभी कम नहीं करना चाहिए। इसके लिए और सख्ती बरतने की जरुरत है। सरकार कोे तीसरी लहर (Corona Third Wave) पर विचार करने की जरुरत है।

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here