गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी

अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चला। केंद्रीय गृहमंत्री को 18 अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया।

0
474
Amit Shah Interview
बंगाल से लेकर बिहार तक गृहमंत्री अमित शाह के इंटरव्यू की बड़ी बातें

Delhi: सोमवार सुबह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 12 दिन बाद अमित शाह (Amit Shah) को एम्स से छुट्टी मिल गई। बीते दिनों अमित शाह कोरोना पॉजिटिव आने के बाद देखभाल के लिए (पोस्ट कोविड केयर) एम्स में भर्ती हुए थे। यह जानकारी सोमवार को अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (AIIMS) की ओर से दी गई है।

भारत-चीन के बीच एक बार फिर झड़प, चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ की कोशिश

आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किए गए थे। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चला। केंद्रीय गृहमंत्री को 18 अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। वह थकान और शरीर में दर्द महसूस कर रहे थे। एम्स के मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उनकी कोरोना जांच भी की गई, जो कि नेगेटिव आई।

भगोड़े विजय माल्या की रिव्यू पिटीशन सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

55 वर्षीय शाह ने 2 अगस्त को ट्विटर के माध्यम से देश के बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें यहां से डिस्चार्ज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here