बंगाल से लेकर बिहार तक गृहमंत्री अमित शाह के इंटरव्यू की बड़ी बातें

गृहमंत्री अमित शाह ने टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान बिहार चुनाव, पश्चिम बंगाल सरकार, आर्टिकल 370 सहित तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी।

0
117
Amit Shah Interview
बंगाल से लेकर बिहार तक गृहमंत्री अमित शाह के इंटरव्यू की बड़ी बातें

New Delhi: लाद्दाख में भारत-चीन के बीच जारी तनाव पर देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा कि मोदी सरकार देश की एक-एक इंच जमीन को बचाने के लिए पूरी तरह सजग है और कोई इस पर कब्जा नहीं कर सकता। गृहमंत्री ने यह भी कहा (Amit Shah Interview) कि सरकार चीन में लद्दाख के साथ गतिरोध को सुलझाने के लिए हरसंभव कदम उठा रही है।

पीएम ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, गरीबों की जिंदगी को बदलने का मांगा आशीर्वाद

गृहमंत्री अमित शाह ने टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू (Amit Shah Interview) के दौरान बिहार चुनाव, पश्चिम बंगाल सरकार, आर्टिकल 370 सहित तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी। बंगाल सरकार को घेरते हुए अमित शाह ने कहा तूफान के कारण पूरी व्‍यवस्‍था चरमराई हुई है और सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि यहां पर विपक्षी नेताओं को मारा जा रहा है और लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि बीजेपी नेताओं की राष्ट्रपति शासन की मांग गलत नहीं है।

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने विश्वास जताया कि एनडीए (National Democratic Alliance) दो-तिहाई बहुमत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव के बाद राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। ये पूछे जान पर कि बिहार में अगर बीजेपी की सीटें जदयू से अधिक आती हैं तो क्या पार्टी मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी करेगी, तो अमित शाह ने कहा कि ‘कोई अगर, मगर की बात नहीं है। नीतीश कुमार बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

पीएम मोदी ने अपनी संपत्ति को लेकर दी बड़ी जानकारी, जानिए डिटेल

अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त होने के एक वर्ष बाद के हालात पर कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में कानून व्यवस्था अब सामान्य है जबकि कोविड-19 के हालात को लेकर स्थिति चुनौतीपूर्ण रही। वही यूपी के हाथरस केस पर अमित शाह ने कहा कि हाथरस में भी रेप होता है और राजस्‍थान में भी रेप होता है। लेकिन केवल टीआरपी को लेकर किसी भी बात को इतना बढ़ाना ठीक नहीं है।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here