इन टू वीलरों को खरीदना है तो जल्द खरीद लें, वरना हो जाएंगी महंगी

अगर आप टू वीलर खरीदने की सोच रहे है तो इसी महीने खरीद लें, नहीं तो 1 जुलाई से हीरो की बाइक महगी होने वाली है।

0
733
Hero MotoCorp
अगर आप टू वीलर खरीदने की सोच रहे है तो इसी महीने खरीद लें, नहीं तो 1 जुलाई से हीरो की बाइक महगी होने वाली है।

अगर आप टू वीलर खरीदने की सोच रहे है तो इसी महीने खरीद लें, नहीं तो 1 जुलाई से हीरो की बाइक महगी होने वाली (Hero MotoCorp) है। इस महीने आप मौजूदा प्राइस रेंज में टू वीलर खरीद सकते हैं। अगले महीने यानी 1 जुलाई से कंपनी अपने मॉडल्स की कीमत बढ़ा देगी। 

केंद्र सरकार ने तीसरी लहर के लिए राज्यों को किया अलर्ट…

बता दें मई 2021 में कंपनी की बिक्री में 50.83 प्रतिशत की गिरावट हुई। ऐसा क्यों हुआ तो हम आपको बता दें मई से लॉकडाउन लग गया था। कंपनी ने मई 2021 में दोपहिया वाहनों की 183,044 इकाइयां बेचीं जो मई 2020 में बिके 112,682 वाहनों से 62.44 प्रतिशत अधिक और अप्रैल 2021 में बेची गई 372,285 इकाइयों से 50.83 प्रतिशत कम है। 

अक्टूबर तक आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, जानें एक्सपर्ट्स ने क्या कहा…

मारुति की कीमत बढ़ाने का ऐलान

इससे पहले देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने कीमत बढ़ाने का ऐलान किया (Hero MotoCorp) था। कंपनी ने भी फैसले के लिये कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी को वजह बताई है। दरअसल, रोडियम की कीमत 19,000 रुपये प्रति ग्राम से बढ़कर लगभग 66,000 रुपये प्रति ग्राम हो गई है, जिससे उत्पादन लागत पर असर देखने को मिला है। 

Read more news on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here