सीएम पर ओवैसी का पलटवार, कहा-तुम्हारा नाम बदल जाएगा हैदराबाद का नहीं

हैदराबाद में निकाय चुनाव GHMC Elections 2020 से पहले सीएम योगी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच घमासान जारी है।

0
255
GHMC Elections 2020
हैदराबाद में निकाय चुनाव GHMC Elections 2020 से पहले सीएम योगी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच घमासान जारी है।

Hyderabad: हैदराबाद में निकाय चुनाव (GHMC Elections 2020) से पहले सीएम योगी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच घमासान जारी है। बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में निकाय चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे थे। इस दौरान आया आया शेर आया….राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगे। यूपी के सीएम को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे कि सड़कों, घरों की छतों और खिड़कियों पर लोग जमा हो गए (GHMC Elections 2020) थे। पूरे रोड शो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों का उत्साह देखने को मिला। 

TMC सांसद ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- प्यार को राजनीतिक हथकंडा ना बनाए

इन सब के बीच सीएम योगी (CM Yogi) ने ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (AMIM) के बिहार के विधायक अख्तारुल इमान द्वारा शपथ ग्रहण के दौरान हिंदुस्तान शब्द का प्रयोग न करने की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि ये लोग हिंदुस्तान में रहते हैं, लेकिन जब हिंदुस्तान के नाम पर शपथ लेने की बात आती है तो वे पीछे हट जाते हैं। (AMIM) का यही असली चेहरा है।

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव में जुबानी जंग तेज हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे थे क्या हैदराबाद भाग्य नगर हो सकता है। मैंने कहा- क्यों नहीं, हमने फैजाबाद को अयोध्या कर दिया। इलाहाबाद को प्रयागराज कर दिया। तो फिर यहां का नाम क्यों नही बदला जा सकता। भाग्य नगर का मतलब विकास का प्रतीक। तो वहीं ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा है कि तुम्हारा नाम बदल जाएगा लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं कभी नही बदलेगा। 

भारत को मिली कामयाबी, इस मिसाइल का किया सफल परीक्षण

हैदराबाद निगम चुनावों के प्रचार के दौरान असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक सभा में कहा कि हैदराबाद का नाम बदल देंगे। हर जगह नाम बदल देंगे। ये इनकी सोच है। ओवैसी ने कहा कि उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री आए और बोले मैं नाम बदल देता हूं। अरे भाईसाहब आप क्या ठेका लेकर बैठे हैं। अच्छा इनसे पूछ लो कि ताजमहल कौन बनाया, वो बोलेंगे मुगल बादशाह ने नहीं बनाया वो किसी और ने बनाया था। अब कुतुब मीनर और चार मीनार को बोलेंगे किसी और ने बनाया था। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here