Mainpuri Poisonous Tea Update : अपने ही हाथो से मां ने चाय में दिया बच्चों को जहर,अनजाने में हो गई रोंगटे खड़े कर देने वाली गलती, पढ़ें पूरी खबर

0
100

Mainpuri Poisonous Tea Update : मैनपुरी के नगला कन्हई में एक मां के हाथों अंजाने में एक ऐसी अनहोनी हो गई, जिसका खामियाजा उसके दो मासूमों को अपनी  जान देकर चुकाना पड़ा। जहरीली चाय पीने से हुई इस भयानक घटना के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं पति भी मेडिकल कॉलेज सैफई में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

धान में छिड़की जाने वाली दवा को चाय में डाल दिया

जांच में पता चला है कि शिवनंदन की पत्‍नी राममूर्ति ने धान में छिड़की जाने वाली कीटनाशक दवा को अनजाने में चाय की पत्ती समझकर उसका उपयोग कर लिया जिस कारण चाय जहरीली हो गयी और यह खतरनाक हादसा हुआ।

भाईदूज पर घर में छाया मातम

बता दें की थाना क्षेत्र के गांव नगला कन्हई का रहने वाले दो भाई शिव नंदन और ब्रजनंदन के बीच महज एक बीघा खेत है। इसमें दो परिवारों का भरण पोषण करना मुश्किल है। जिस कारण शिव दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा है। दिवाली के त्योहार पर वह अपने घर आया हुआ था। बृहस्पतिवार की सुबह ही उसके ससुर रविंद्र सिंह भी घर आए थे। पिता को घर पर आया देख पत्नी मधु बेहद खुश नजर आ रही थी।

वहीं शिव के दोनों बच्चे शिवांग और दिव्यांश नाना के साथ खेल-कूद कर रहे थे। घर में त्योहार की खुशियां थीं, सब कुछ खुशनुमा था कि अचानक जहरीली चाय ने सब कुछ खत्म कर दिया।

जहरीली चाय से बच्चों समेत हुई 4 की मौत

खबर है कि इस जहरीले चाय हादसे से दोनों मासूम सहित चार लोगों की मौत हो गई। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो सन्न रह गया। वहीं जिला अस्पताल में बच्चों के शव के पास मौजूद मधु को संभालना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा था। वह चीखते हुए रोए जा रही थी, कभी पिता तो कभी बच्चों के नाम पुकारते हुए कई बार गिर भी गई।

मधु का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

मधु को पता था कि उसके ही हाथों ये अनहोनी हुई है, जिसमें उसके दोनों बच्चे व पिता सहित चार लोगों की जान चली गई। शवों को मोर्चरी में रखवाए जाने के बाद घरवालो ने मधु को घर ले जाने के लिए कई प्रयास किए लेकिन वह साथ नहीं गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here