ICU में भर्ती मरीज दूसरे हॉस्पिटल में किए गए शिफ्ट, 4 मरीजों की मौत

महाराष्ट्र के नागपुर में एक कोवड हॉस्पिटल Covid Hospital में आग लग गई। घटना करीब रात 9 बजे की बताई जा रही है।

0
500
Fire in Covid Hospital Nagpur
महाराष्ट्र के नागपुर में एक कोवड हॉस्पिटल Covid Hospital में आग लग गई। घटना करीब रात 9 बजे की बताई जा रही है।

Maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर में एक कोवड हॉस्पिटल में आग लग (Fire in Covid Hospital Nagpur) गई। घटना करीब रात 9 बजे की बताई जा रही है। आईसीयू के एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जिसके बाद आईसीयू में फैल गई। आईसीयू मे 10 कोविड मरीज भर्ती थे। 6 मरीज खुद बाहर निकल गये, 4 मरीजों की मौत हो गई। फायर बिग्रेड की 4 गाडियों ने आग पर काबू पाया। बता दें अस्पताल में करीब 27 मरीज़ थे, जिन्हें दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया (Fire in Covid Hospital Nagpur) गया है। अस्पताल खाली करा लिया गया है।” 

कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंची 3 बुजुर्ग महिलाओं को लगा दिया रेबीज का टीका !

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि नागपुर के अस्पताल में लगी आग से दुखी हूं। पीएम ने घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।  

बीजापुर नक्सली हमले में हुआ था किडनैप, CRPF कैंप पहुंचा जवान

नागपुर में क्या है कोरोना का हाल

दरअसल, नागपुर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले बढ़ते जा रहे है। पिछले 24 घंटों में 6 हज़ार 489 नए केस दर्ज हुए हैं और 64 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हो गई, हालांकि पिछले 24 घंटों के दौरान नागपुर में 2 हज़ार 175 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here