New Delhi: आज फादर्स डे सेलिब्रेट (International Fathers Day 2021) किया जा रहा है। इस दिन अपने पिता को स्पेशल फील कराना चाहिए। लेकिन उन्हें क्या गिफ्ट दिया जाएं इसके लिए काफी कंफ्यूजन रहती है। तो ऐसे में अपने पापा को स्पेशल फील कराने के लिए अमेज़न (Amazon.in) ने ‘Father’s Day Store’ लॉन्च किया है। इसकी मदद से आप गिफ्ट का चुनाव कर सकते है।

Also Read: इस फादर्स डे अपने पिता को क्या गिफ्ट दें ? ये आईडिया जरुर अपनाए

Fathers Day 2021 पर Father’s Day Store पर मिलेंगे ये गिफ्टस

अमेज़न ने इस स्टोर पर कपड़े, फुटवियर, वॉचेज, ग्रूमिंग प्रोडक्‍ट्स, हॉबी प्रोडक्‍ट्स, चॉकलेट्स, लैपटॉप, स्‍मार्टफोन, एक्‍सेसरीज, अमेजन डिवाइसेस सहित बहुत से प्रोडक्टस दिए हैं। Amazon.in ने आपके पिता के विभिन्‍न व्‍यक्तित्‍व को उभारने के लिए और आपके सेलीब्रेशन और अधिक स्‍पेशल बनाने के लिए यहां इन सब चीजों को पेश किया है।

आप अपने पिता की पर्सनेलिटी के हिसाब से गिफ्ट चुन सकते हैं या फिर उनकी पसंद के हिसाब से भी कई विकल्प मिल जाएंगे। इसमें आपको कई तरह के ऑफर्स भी मिलेंगे। वहीं आप घर पर भी उनके (International Fathers Day 2021) लिए कुछ बना सकते हैं, जैसे उनका पसंदीदा खाना।

Also Read: क्‍यों मनाया जाता है ‘फादर्स डे’, क्या है इसके पीछे का पूरा इतिहास 

Read more articles on World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here