PM मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ वाले बयान पर भड़के टिकैत, दिया ये जवाब

पीएम मोदी की ओर से 'आंदोलनजीवी' शब्द का प्रयोग करने पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत भड़क गए।

0
360
Farmers Protest
पीएम मोदी की ओर से 'आंदोलनजीवी' शब्द का प्रयोग करने पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत भड़क गए।

New Delhi: कृषि कानूनों (Farmers Protest) के खिलाफ किसानो का आंदोलन 77 दिन से लगातार जारी है। वहीं पीएम मोदी ने राज्यसभा से किसानों से अपील की थी कि वो अपना आंदोलन खत्म कर दें और जो भी समस्या है उसे मिल जुलकर खत्म करे। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने किसानों को समझाने के बजाय इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति की है। कांग्रेस का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने अचानक से इस मुद्दे पर यू-टर्न ले लिया। जिससे ये आंदोलन और बढ गया।

किसानों के खातों में जल्द आएगी आठवी किस्त, जानिए कितनी मिलेगी राशी

पीएम मोदी की ओर से ‘आंदोलनजीवी’ शब्द का प्रयोग करने पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत भड़क गए। दर असल राकेश टिकैत मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी के ‘आंदोलनजीवी’  शब्द को लेकर कहा कि ये बहुत दुखद है हम आंदोलन करते जुम्लेबाजी नहीं। वही उन्होंने कहा कि MSP पर कानून बनना चाहिए।

गुलाम नबी की राज्यसभा से विदाई, पीएम ने रो-रोकर कही ये बात

राकेश टिकैत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने कभी आंदोलन नहीं किया।उन्होने केवल देश तोड़ने का काम किया है। जिसके कारण उन्हें आंदोलनकारी आंदोलनजीवी लगते है। उन्होने कहा कि किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) आगे भी जारी रहेगा जब तक तीनो कानून खत्म नहीं होते। देश के बाकी हिस्सों में भी ऐसे ही आंदोलन को खड़ा किया जाएगा। चार लाख नहीं बल्कि 40 लाख ट्रैक्टरों की रैली निकाली जाएगी।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here