ड्रग विवाद पर अभिनेत्री जयाप्रदा का सांसद रवि किशन को समर्थन

सोमवार को लोकसभा में मनसून सत्र के पहले दिन भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Drugs in Bollywood) का मसला उठाया।

0
426
Drugs in Bollywood
बॉलीवुड में ड्रग विवाद पर अभिनेत्री जयाप्रदा का सांसद रवि किशन को समर्थन

Delhi: बॉलीवुड में ड्रग (Drugs in Bollywood) के चलन को लेकर राज्यसभा (Rajya Sabha) में सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बयान के बाद मतभेद को जारी है। भाजपा नेता और अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Parda) ने भी रविकिशन (Ravi Kishan) के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पता नहीं जया बच्चन रविकिशन के बयान को व्यक्तिगत रूप से क्यों ले रही हैं। उन्हें तो ड्रग से युवाओं को बचाने की बात करनी चाहिए ताकि सुशांत सिंह (Sushant Rajput) जैसा मामला फिर न हो।

आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है पीएम के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस ?

भाजपा की नेता जयाप्रदा ने कहा कि मैं रविकिशन की इस बात से सहमत हूं कि युवाओं को ड्रग के जाल में फंसने से बचाया जाए। हम लोगों को मिलकर आवाज उठानी चाहिए। मैं जया बच्चन की भावनाओं की कद्र करती हूं लेकिन यह ऐसा विषय है जिस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने जिस तरह रविकिशन की बातों पर तल्खी दिखाई है वैसा करने का उन्हें कोई हक नहीं है। गौरतलब है कि सोमवार को लोकसभा में मनसून सत्र के पहले दिन भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Drugs in Bollywood) का मसला उठाया। जिसके अगले दिन यानी मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने इसे फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश करार देते हुए शून्यकाल में जमकर भड़ास निकाली।

Monsoon Session 2020: सीमा विवाद पर बोले रक्षा मंत्री, महामारी को लेकर विपक्ष ने साधा निशाना

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन और कंगना रनौत का नाम लिए बगैर कहा, ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। यह गलत है।’ जया बच्चन के इस बयान के बाद रवि किशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जया बच्चन पर पलटवार किया। रवि किशन ने कहा, ‘मुझे तो लगा कि जया जी मेरे बयान का समर्थन करेंगी। इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स नहीं लेता है, लेकिन यह सब दुनिया की सबसे ब़़डी फिल्म इंडस्ट्री को तबाह करने की योजना का हिस्सा है। भाजपा नेता ने कहा कि मैं खुद की बनाई थाली में छेद नहीं करता। बॉलीवुड के ड्रग्स नेक्सस की बात जरूर कही थी। जया बच्चन के बयान से हैरान हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here