Delhi-NCR: कृषि कानून को एक साल होने के विरोध में भारी प्रदर्शन, ये मार्ग रहेंगे बंद

New Delhi. किसान विरोध प्रदर्शन (Farmers Protest) को एक साल होने वाला है और आज की तारिख में भी वो डेट हुए है। कृषि कानून विरोध प्रदर्शन को देख कर तो ऐसा लग रहा है की ये चलता ही रहेगा।

0
267
Farmer Protest 2020
Delhi-NCR: कृषि कानून को एक साल होने के विरोध में भारी प्रदर्शन, ये मार्ग रहेंगे बंद

New Delhi. किसान विरोध प्रदर्शन (Farmers Protest) को एक साल होने वाला है और आज की तारिख में भी वो डेट हुए है। कृषि कानून विरोध प्रदर्शन को देख कर तो ऐसा लग रहा है की ये चलता ही रहेगा। बताते चलें की एक साल पूरा होने के विरोध में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akaali Dal) द्वारा दिल्ली में शुक्रवार को रकाब गंज गुरुद्वारा (Rakab Ganj Gurudwara) से संसद तक मार्च आयोजित किया गया है जिसमे पुलिस के मुताबिक इस प्रदर्शन को करने की अनुमति नहीं दी गयी है और धरा 144 भी लागू है। धरा लगने के बावजूद शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं समेत सुखबीर सिंह बादल भी रकाब गंज गुरुद्वारा पर मार्च बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे है।

शिरोमणि अकाली दल के खतरनाक किसान विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस अपनी पूरी तैयारी में है किसानों का सामना करने के लिए। दरअसल भारी जाम लगने के कारण दिल्ली पुलिस ने कई मार्ग को डाइवर्ट कर दिया है और बंद भी कर दिया है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर मार्गों के बंद करने या डाइवर्ट होने की जानकारी दी है। यहाँ देखें कौन से रास्ते बंद रहेंगे

शिरोमणि अकाली दल के प्रदर्शन के चलते झंडेवालान से पचकुईयां रोड की ओर जाने वाले रास्ते पर भारी जाम लगा है।

Sardar Patel Marg पर नहीं है जाम

Shankar Road जाने वाला ट्रैफिक पुसा रोड की ओर डायवर्ट

Gurugram से Delhi आने वाला ये रास्ता है डायवर्ट

ये प्रमुख मार्गों पर जाने से बचें
गुरुद्वरा रकाबगंज रोड, आरएमएल अस्पताल, जी. पी. ओ., अशोका रोड, बाबा खड़क सिंह मार्ग पर शिरोमणि अकाली दल के मार्च की वजह से भारी जाम रहेगा। कृपया इन मार्गों के प्रयोग से बचेंl

Also Read: PM Narendra Modi का 71वां जन्मदिन, बर्थडे पर वाराणसी में खास तैयारी…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here