दिल्ली मेट्रो ने ‘सुरक्षा कारणों’ से 20 मिनट के लिए बंद किया राजीव चौक का गेट नंबर 5,6

0
260
दिल्ली मेट्रो ने 'सुरक्षा कारणों' से 20 मिनट के लिए बंद किया राजीव चौक का गेट नंबर 5,6
दिल्ली मेट्रो ने 'सुरक्षा कारणों' से 20 मिनट के लिए बंद किया राजीव चौक का गेट नंबर 5,6

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने गुरुवार को कहा कि उसने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 और 6 को बंद कर दिया है। डीएमआरसी ने दो फाटकों को बंद करने के लिए सुरक्षा कारणों का हवाला दिया। दिल्ली मेट्रो द्वारा कोई अन्य विवरण नहीं दिया गया।

शाम 7.34 बजे डीएमआरसी ने एक ट्वीट में कहा

शाम 7.34 बजे डीएमआरसी ने एक ट्वीट में कहा कि सुरक्षा कारणों से दोनों गेट बंद कर दिए गए। शाम 7:58 बजे डीएमआरसी ने एक और ट्वीट कर जानकारी दी कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सभी गेट खोल दिए गए हैं।
जून के पहले सप्ताह में विभिन्न मानदंडों के उल्लंघन के लिए दंडित किया इस बीच, डीएमआरसी ने यह भी कहा कि 500 से अधिक मेट्रो यात्रियों को अधिकारियों द्वारा जून के पहले सप्ताह में विभिन्न मानदंडों के उल्लंघन के लिए दंडित किया गया है, जिसमें सीओवीआईडी -19 को शामिल करने के लिए जगह भी शामिल है। इसके अलावा, उड़न दस्ते बेतरतीब ढंग से निरीक्षण कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लोग कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन करें, कोरोनोवायरस मामलों में स्पाइक के बीच, उन्होंने कहा। डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मई में, 2,158 लोगों को उपद्रव पैदा करने के लिए दंडित किया गया था

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मई में, 2,158 लोगों को उपद्रव पैदा करने के लिए दंडित किया गया था और जून के पहले सप्ताह में 500 से अधिक यात्रियों को उसी धारा के तहत दंडित किया गया है, डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा।

एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा
एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “कोविड संबंधी उल्लंघनों को इस खंड में ही शामिल किया गया है। बड़ी संख्या में इन उल्लंघनों की सूचना दी जा रही है, जो कोविड सुरक्षा मानदंडों के उल्लंघन से संबंधित हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here