AK Walia का कोरोना से निधन, सीताराम के बेटे की हुई मौत

आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना की वजह से मौत हो गई। पूर्व मंत्री अशोक कुमार वालिया का भी कोरोना की वजह से निधन हो गया है।

0
713
Delhi Corona Death
आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना की वजह से मौत हो गई। पूर्व मंत्री अशोक कुमार वालिया का भी कोरोना की वजह से निधन हो गया है।

New Delhi: सीपीएम नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना की वजह से निधन हो (Delhi Corona Death) गया। गुरुग्राम के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। आज सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। तो वहीं पूर्व मंत्री अशोक कुमार वालिया का भी कोरोना की वजह से निधन हो गया है। 

ज्यादातर वैरियंट पर असरदार है कोवैक्सीन, जानिए ICMR ने क्या कहा?

बता दें एके वालिया (Ak walia) का दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। तीन दिनों से कोरोना की चपेट में थे। अशोक कुमार वालिया से लगातार चार बार विधायक रहे। उन्होंने शीला दीक्षित की सरकार में राज्य मंत्री के रूप में काम किया था और स्वास्थ्य, शहरी विकास, भूमि और भवन विभागों में काम किया था। 

नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक, 22 कोरोना मरीजों की दर्दनाक मौत

डॉ. एके वालिया (Ak walia) ने अप्रैल 2017 में दिल्ली नगर निगम चुनावों से पहले टिकट नहीं मिलने की वजह से कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर रुपये लेकर टिकट बेचने का आरोप भी लगाया था। हालांकि नगर निगम चुनाव के बाद एक बार फिर उनकी कांग्रेस में वापसी हो गयी थी। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here