इस लड़की को Microsoft से मिला 2 करोड़ रुपए का पैकेज

हैदराबाद में एक छात्रा को 2 करोड़ के पैकेज के साथ नौकरी मिली है। इस लड़की का नाम दीप्ति नारकुटी Deepthi Narkuti है।

0
651
Deepthi Narkuti
हैदराबाद में एक छात्रा को 2 करोड़ के पैकेज के साथ नौकरी मिली है। इस लड़की का नाम दीप्ति नारकुटी Deepthi Narkuti है।

Hyderabad: हैदराबाद में एक छात्रा को 2 करोड़ के पैकेज के साथ नौकरी मिली है। इस लड़की का नाम दीप्ति नारकुटी (Deepthi Narkuti) है। दिप्ती को अमेरिका की सिएटल कंपनी में डेवलपमेंट इंजीनियर ग्रेड-2 कैटेगरी में काम मिला है। 

तूफान का कहर जारी, गुजरात और महाराष्ट्र में मचाई तबाही

बता दें इसी महीने यूनिवर्सिटी ऑफ फ्लोरिडा से MS में ग्रेजुएट किया है। 2 मई को कोर्स खत्म करने के बाद उन्हें अमेरिका में AAA-रेटेड कंपनियों से कई ऑफर मिले। 

दीप्थी को माइक्रोसॉफ्ट के अलावा Amazon और Goldman Sachs से भी नौकरी के ऑफर मिला था। जिसके बाद दीप्थी ने 18 मई को सिएटल में अपनी नौकरी शुरू कर दी। 

‘तौकते’ तूफान का कहर, कई शहरों में तबाही का मंजर जारी

दिप्ती (Deepthi Narkuti) ने उस्मानिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से बी.टेक खत्म किया। इसके बाद जेपी मॉर्गन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर शामिल हुईं। तीन साल तक जेपी मॉर्गन के साथ काम करने के बाद उन्होंने हायर एजुकेशन करने का फैसला लिया और नौकरी छोड़। जिसके बाद फ्लोरिडा विश्वविद्यालय से स्कॉलरशिप हासिल की और एमएस कार्यक्रम करने के लिए अमेरिका चली गई। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here