दीप सिद्धू का नया वीडियो आया सामने, सनी देओल पर लगाए ये गंभीर आरोप

दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पुलिस की नजरों से छिपकर जाने वाले पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का एक नया वीडियो सामने आया है।

0
994
Deep Sidhu New Video
दीप सिद्धू का नया वीडियो आया सामने, सनी देओल पर लगाए ये गंभीर आरोप

New Delhi: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पुलिस की नजरों से छिपकर जाने वाले पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu New Video) का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पंजाबियो द्वारा देशद्रोही कह जाने पर रोते हुए नजह आ रहे है और साथ ही किसानों के लिए अपना गुस्सा प्रकट कर रहे है।

सिद्धू ने कहा, “मैंने पंजाब और वहां के लोगों के लिए आवाज उठाई। लेकिन मुझे देशद्रोही करार कर दिया गया। लाल किले में करीब 6 लाख लोग मौजूद थे, जिनमें कई गायक और नेता भी शामिल थे, लेकिन सिर्फ मुझे ही टारगेट किया (Deep Sidhu New Video) जा रहा है।’

जाने कौन हैं दीप सिद्धू? जिन पर लगा है हिंसा फैलाने का आरोप

सिद्धू ने बॉलिवुड एक्टर सनी देओल पर लोगों को निराश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जिंदगी के 20 दिन सनी देओल को दिए, ये सोचकर की वह मेरा बड़ा भाई है लेकिन वह पोस्ट पर पोस्ट कर रहे है और कह रहे हैं कि मैं आरएसस या भाजपा का आदमी हूं। उन्होंने कहा कि आज मैं सनी देओल (Sunny Deol) से कहाना चाहता हूं कि वह गलत है। जब उनसे उम्मीद थी कि वह लोगों के साथ खड़ें होंगे तो उन्होंने हाथ छोड़ दिया।

लाल किले पर झंड़ा फहराने को लेकर सिद्धू ने कहा कि “लाल किले पर झंडे फहराए गए क्योंकि लोग अपना गुस्सा सरकार को दिखाना चाहते थे। लेकिन किसी ने भी कोई कदम नहीं उठाया। सिद्धू ने आगे कहा कि सरकार मेरे बारे में जो भी कह रही है मुझे उसकी परवाह नहीं है लेकिन जो लोग मेरे बारे में कह रहे है मैं उससे बहुत दुखी हूं।”

दीप सिद्धू ने किसान नेताओं को दी चेतावनी, जानिए क्या कहा?

इस वीडियो के जरिए सिद्धू ने दावा किया कि वह मुबंई में नहीं रह रहे हैं बल्कि वह बिहार के मजदूरों के साथ रह रहे हैं। सिद्धू ने कहा बिहार के मजदूर जो हमारे खेतों में काम करते है वे मेरी मदद कर रहे हैं और मैं यहां खेतों में बैठा हूं ना कि मुंबई में हूं। अगर में भाजपा या आरएसएस का आदमी होता तो किसी लग्जरी होटल में आराम से आनंद लेता। सिद्धू ने कहा मेरे पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here