दीनदयाल की पुण्यतिथि कुछ इस तरह मनाएगी BJP, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथी पर भाजपा के सांसदों को संबोधित करेंगे।

0
152
Deen Dayal Upadhyay Death Anniversary
दीनदयाल की पुण्यतिथि कुछ इस तरह मनाएगी BJP, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी गुरुवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथी पर (Deen Dayal Upadhyay Death Anniversary) भाजपा के सांसदों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘दीनदयाल जी का जीवन और उनका मिशन हम सभी को प्रेरणा देता है। उनकी पुण्यतिथि पर 11 फरवरी को मैं भाजपा सांसदों को संबोधित करूंगा।’

सिद्धू ने खोले कई राज, क्या पहले से रची थी साजिश…

बता दें कि बीजेपी आज दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथी को समर्पण दिवस (Samarpit Diwas) के रूप में मना रही है। पीएम मोदी सुबह 11 बजे दिल्ली के अम्बेडकर इंटरनेशनल सेंटर में समर्पण दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी शामिल होंगे। वहीं आज सुबह10 बजे लोकसभा सांसद और शाम 5 बजे राज्यसभा सांसद भी समर्पण दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

अमावस्या पर तीसरी डुबकी आज, प्रियंका होंगी शामिल

बता दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्म 25 सितंबर 1916 में मथुरा में हुआ था। लवे अपनी स्नातक की पढ़ाई के दौरान ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़ गए थे। साल 1951 में उन्होंने जनसंघ की नींव रखी थी। 11 फरवरी 1968 को पंडित दीनदयाल का निधन (Deen Dayal Upadhyay Death Anniversary) हो गया था।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here