Attack on Punjabi Singer : पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, रैपर हनी सिंह ने कहा- दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

0
147

Deadly Attack on Punjabi Singer Alfaz : पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लगातार पंजाबी गायकों को गैंगस्टर धमकियां दे रहे हैं। इस बीच अब खबर आई है कि पंजाबी गायक अल्फाज के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की है। सिंगर अल्फाज गंभीर रूप से घायल है, और मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती हैं। लेकिन पुलिस का कहना है कि गायक अल्फाज पर हमला नहीं हुआ बल्कि वह एक हादसे के दौरान घायल हुए हैं।

अल्फाज पर हमला या हादसा?

अब बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए एक विक्की नाम के युवक को पंचकुला से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी विक्की ने पुलिस को बताया है कि उसका ढाबा मालिक से विवाद हो गया था। इसके बाद अल्फाज के साथ उसका एक्सिडेंट हो गया।

घटना मोहाली के लांडरा रोड की है। गायक अल्फाज पर हुए हमले की सूचना पॉप गायक और रैपर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

CCTV  कैमरों  से जांच शुरु

पुलिस ने इलाके में लगे CCTV कैमरों की फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल हालत में अल्फाज को अस्पताल पहुंचाने और पूरे घटनाक्रम की जानकारी हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर दी। हनी सिंह ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दिख रहा है कि अल्फाज अस्पताल के बेड पर भर्ती हैं।

टेंपू ट्रैवल से अल्फाज को रौंदा

खबर है कि अल्फाज के शरीर पर पट्टियां बंधी हुई हैं। वह बेसुध हैं। सिर में गंभीर चोटें भी आई हैं। रैपर हनी सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जो भी इस हमले के पीछे है, उसे बख्शा नहीं जाएगा। हादसे में अल्फाज को रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है। घटना के स्थान से पता चला कि मारपीट के बाद टेंपू ट्रैवल से भी अल्फाज को रौंदा गया था। कलाकार अपने-अपने तरीके से अल्फाज के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अल्फाज का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था। उनका असली नाम अनजोत सिंह पन्नू है। उन्होंने सिंगर और रैपर हनी सिंह के एल्बम हाय मेरा दिल से डेब्यू किया था। अल्फाज ने बॉलीवुड में बर्थडे बैश सॉन्ग भी गाया था। अल्फाज साल 2013 में फिल्म जट्ट एयरवेज पर भी नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here