खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट, रिश्ते हुए शर्मसार

0
232
Uttar Pradesh Crime News
Uttar Pradesh Crime News

Uttar Pradesh Crime News : 15- 16 साल पहले अनाथालय के चक्कर काटते हुए अनिल सक्सेना ने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि जिस बेटी को गोद लेने के लिए वो कड़ी मशक्कत कर रहा है एक दिन वो बेटी ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर देगी। एक ऐसा ही खौंफनाक मामला सामने आया उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र से जहां एक बुजुर्ग की उसी के घर में हत्या कर दी गई।

प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

बीते दिनों गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की उसी के घर में हत्या कर दी गई। मामले की जाँच में जुटी पुलिस ने जब छानबीन की तो बेटी पर शक हुआ तब वारदात का खुलासा हुआ। हत्या के बाद बुजुर्ग की बेटी मौके पर नहीं मिली तभी पुलिस को शक हुआ। पुलिस की थ्योरी पर उस वक्त मुहर लग गई जब सर्विलांस और अन्य माध्यमों से इस हत्या का बड़ा सुराग उनके हाथ लग गया।

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

पुलिस के लिए एक यह हत्या एक चुनौती बनी हुए थी। वही आरोपी बेटी अपने प्रेमी के साथ कई 100 किलोमीटर शहर से दूर जा चुकी थी। ऐसे में गाजियाबाद की हाईटेक पुलिस की कड़ी मशक्कत रंग लाई ओर उन्होंने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद बेटी ने अपनी वारदात पुलिस के सामने काबुली। वही हत्या में शामिल प्रेमी ने बताया की प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस जांच में पता लगा कि हत्या का कारण प्रेमी से मेलजोल ना रखने को लेकर पिता से हुए लगातार विवाद था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here