इन राज्यों के CM के साथ प्रधानमंत्री की वर्चुअल मीटिंग जारी, कोरोना पर आएगा बड़ा फैसला!

कोरोना वायरस को लेकर आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों और एलजी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज को वर्चुअल मीटिंग कर रहे है।

0
277
Covid-19 Update
इन राज्यों के CM के साथ प्रधानमंत्री की वर्चुअल मीटिंग जारी, कोरोना पर आएगा बड़ा फैसला!

New Delhi: कोरोना वायरस (Covid-19 Update) को लेकर आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों और एलजी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज को वर्चुअल मीटिंग कर रहे है। इनमें महाराष्ट्र, केरल, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, गुजरात, दिल्ली, तमिलनाडु और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Ministers) जुड़े है। इस दौरान पीएम कुछ राज्यों में बढ़ते कोरोना के मामलों पर बात कर रहे है। कोरोना संक्रमण पर राज्यों द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने भी मांगी है।

देश मे 90 लाख के पार पहुंचा कोरोना का आंकड़ा, एक्टिव मामलों में आई कमी

इसके अलावा पीएम (PM Modi Meeting) दूसरी अहम बैठक में सभी राज्यों के साथ कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के वितरण की नीति पर भी बात करेंगे। ऐसे में ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। पहली बैठक सुबह 10.30 बजे शुरू हो चुकी है वहीं दूसरी बैठक दोपहर 12 बजे से होगी। प्रधानमंत्री के साथ इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं, साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस बैठक में शामिल हैं।

सांसदों के लिए नए फ्लैट्स का PM मोदी ने किया उद्घाटन, जानें कीमत

बता दें कि देशभर में बढ़ते कोरोना (Covid-19 Update) के मामालों के बीच अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू 7 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। वहीं गुजरात सरकार ने शादी, रिसेप्शन और अन्य समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी है। यूपी में भी योगी सरकार ने सिर्फ 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति दि है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here