PM मोदी से ये मांग क्यों कर रहे हैं स्वामी? ट्वीट कर कही ये बात

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कोरोना Corona in India की लड़ाई का जिम्मा नितिन गडकरी को सौंप दिया जाए।

0
103
Corona in India
राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कोरोना Corona in India की लड़ाई का जिम्मा नितिन गडकरी को सौंप दिया जाए।

New Delhi: कोरोना (Corona in India) की वजह से देश के हालात बदतर होते जा रहे है। हालातों के देखते हुए राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने कहा कि कोरोना की लड़ाई का जिम्मा नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को सौंप दिया जाए। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएमओ पर निर्भर रहने से काम नहीं चलेगा। कोरोना के बढ़ते केस के बाद जो हालात हैं उससे निपटने के तरीकों को लेकर विपक्ष लगातार आलोचना कर (Corona in India) रहा है। 

आज सीएम पद की शपथ लेंगी ममता बनर्जी, जानें टाइमिंग से लेकर गेस्ट लिस्ट

इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) ने मोदी सरकार के लिए कहा था कि ‘सरकार को ये कहना बंद कर देना चाहिए कि कितना ऑक्सीजन हमारे पास बचा हुआ है’। बल्कि ये कहना चाहिए कि कितनी हमने सप्लाई की है और किन-किन अस्पतालों में इसे भेजा गया हैं।” 

Corona के खिलाफ आयुर्वेदिक दवा Clevira Antiviral को मिली मंजूरी, जानिए कितनी है कीमत

आपको बता दें 12 से ज्यादा दिन से देश में कोरोना (Corona in India) के तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। अबतक भारत में कोरोना से मौतों की संख्या 2,26,188 हो गई है। तो वहीं देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 34,87,229 है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here