Coronavirus की रफ्तार पर लगी रोक, लोगों को मिली राहत

पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा हुआ था, हर जगह मौतों के आकड़े बढ़ते हुए नजर आ रहे थे।

0
174
Corona Cases In India
पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा हुआ था, हर जगह मौतों के आकड़े बढ़ते हुए नजर आ रहे थे।

New Delhi: पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना (Corona Cases In India) की वजह से हाहाकार मचा हुआ था, हर जगह मौतों के आकड़े बढ़ते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन आज से राहत देखने को मिली है। आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों (Corona Cases In India) में कमी आई है। 

इन स्टेप्स के जरिए Co-Win पर करें रजिस्ट्रेशन…

जारी आंकड़ों के अनुसार देश में फिलहाल 28,82, 204 एक्टिव केस हैं और 1, 45, 56, 209 लोग डिस्चार्ज किये गये हैं। मंत्रालय द्वारा जारी किये गये अपडेट के अनुसार बीते 24 घंटे में देश में 3,23,144 नये मामले पाये गये और 2771 लोगों की मौत हुई। इस दौरान देश में 25182 लोग डिस्चार्ज किये गये। 

एक बार फिर 3 लाख से ज्यादा नए केस आए सामने, 2771 की मौत

 पीएम मोदी और बाइडेन के बीच चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बीच कोरोना (Corona Cases In India) को लेकर चर्चा हुई। जिसमें भारत और अमेरिका के मौजूदा कोरोना संकट के अलावा इससे निपटने के लिए आपसी सहयोग को लेकर बातचीत हुई। करीब आधे घंटे की इस बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि कोरोना टीकों के लिए कच्चे माल की आपूर्ति रहना चाहिए। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here