कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर मचे घमासान के बीच आज कांग्रेस वर्किंग कमिटी की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है।

0
218
Congress Working Committee
कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

New Delhi: कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर मचे घमासान के बीच आज कांग्रेस वर्किंग कमिटी (Congress Working Committee) की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में नए अध्यक्ष के चुनाव के साथ साथ किसान आंदोलन (Farmer Protest) और कुछ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है। इसके साथ ही किसान आंदोलन और संसद के बजट सत्र पर भी चर्चा होने की संभावना है।

गणतंत्र दिवस पर किसान आंदोलन नहीं रुकेगा!, जानिए SC ने क्या कहा

इस बैठक को संबोधित करते हुए (Congress Working Committee) पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। सोनिया ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार ने कृषि कानूनों को जल्दबाजी में लागू किया गया, इस पर संसद में सही तरीके से चर्चा तक नहीं की गई है।

किसानों ने सरकार का प्रस्ताव ठुकराया, आज एक बार फिर होगी चर्चा

बता दें कि पिछले साल पार्टी से नाराज नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर नाराजगी जताई थी। सभी नेताओं ने पार्टी में बड़े फेरबदल की जरूरत बताई थी। इन नेताओं के साथ सोनिया ने पिछले महीने मीटिंग कर सभी मुद्दों पर बात भी की थी। इन नेताओं में गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी समेत कई अन्य नेता शामिल थे।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here