आज राज भवनों का घेराव करेगी कांग्रेस….सड़क पर उतरेंगे राहुल गांधी

किसानों के समर्थन में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता देशव्यापी प्रदर्शन करने जा रहे है।

0
213
Congress Raj Bhavan Gherao Protest
आज राज भवनों का घेराव करेगी कांग्रेस....सड़क पर उतरेंगे राहुल गांधी

New Delhi: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) का आज 51वां दिन है। दिल्ली बॉर्डर पर डटे किसान अपनी मांगों को लेकर पिछे हटने को तैयार नहीं है। इसी बीच आज किसानों के समर्थन में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता देशव्यापी प्रदर्शन करने जा रही है। कांग्रेस आज राष्ट्रीय राजधानी में एलजी हाउस तक मार्च की अगुआई (Congress Raj Bhavan Gherao Protest) करेंगे।

किसानों के समर्थन पर राहुल गांधी का मार्च, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

एक पार्टी अधिकारी के मुताबिक, ‘कांग्रेस ने सभी राज्य की इकाइयों को अपने-अपने राज्यों में राजभवनों का घेराव करने को (Congress Raj Bhavan Gherao Protest) कहा है। केंद्रीय शासित प्रदेशों में लेफ्टिनेंट गवर्नर हाउस का घेराव किया जाएगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे।’

किसान आंदोलन पर घमासान जारी, अभी तो ट्रैक्टर रैली बाकी है!

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने घोषणा की थी कि पार्टी हर राज्य मुख्यालय पर 15 जनवरी को किसान अधिकार दिवस के रूप में मनाएगी और किसानों के समर्थन (Kisan Andolan) में एक जनआंदोलन करेगी। मालूम हो कि इससे पहले दिसंबर के महीने में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने विजय चौक से लेकर राष्ट्रपति भवन तक मार्च किया था।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here