सुशांत राजपूत मौत मामले में सीबीआई के हाथ लग सकता है बड़ा सुराग

मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई ने कुक नीरज (Neeraj) से तीसरी बार, वही सिद्धार्थ(Siddharth), दीपेश (Dipesh) और केशव (Keshav) से दुसरी बार पूछताछ कर रही है.

0
276
Sushant Singh Rajput Case
सुशांत राजपूत मौत मामले में सीबीआई के हाथ लग सकता है बड़ा सुराग

Delhi: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) को आज तीसरा दिन है. आज CBI को मामले में कुछ अहम सबूत मिल सकते हैं. मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई ने कुक नीरज (Neeraj) से तीसरी बार, वही सिद्धार्थ (Siddharth), दीपेश (Dipesh) और केशव (Keshav) से दुसरी बार पूछताछ कर रही है. इन सबके बयानों में विरोधाभास के कारण माना जा रहा है कि इस पूछताछ में सीबीआई के हाथ कोई बड़ा सुराग लग सकता है.

सुशांत राजपूत के घर पहुंची CBI, मामले को लेकर किया बड़ा फैसला

सुशांत की मौत से पहली रात और मौत वाले दिन क्या हुआ था, ये जानने के लिए सीबीआई की तरफ से इन सबसे 13 और 14 जून को लेकर खासतौर पर सवाल पूछे जा रहे हैं. वही सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Peethani) से खासकर इस बात की जानकारी ली जा रही है कि वो सुशांत और रिया को कैसे जानता था और 8 जून को जब रिया गईं थी तो इसकी खास वजह क्या थी. बता दें कि सीबीआई की टीम बयानों में विरोधाभास के कारण सिद्धार्थ पिठानी और नीरज को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है. सीबीआई दोनों को आमने-सामने बैठाकर तमाम गुत्थियों को सुलझाने की कोशिश में जुटी है. ये दोनों सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) की अहम कड़ी हैं.

पीएम मोदी ने शेयर की पीएम हाउस के खास सदस्य की वीडियो

इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती के घर भी सीबीआई टीम किसी भी वक्त पूछताछ के लिए पहुंच सकती है. पिछले दो दिनों में जिस तरह से सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कुक और दोस्तों से पूछताछ की है, उससे साफ है कि वह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ करने से पहले उनसे जुड़े तमाम साक्ष्य जुटा लेना चाहती है. इन सबके बयानों के बाद सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से उनके घर पर पूछताछ कर सकती है. वही डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) में फोरेंसिक टीम (Forensic team) और मुंबई पुलिस (Mumbai police) की एक टीम भी पहुंची हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here