कंगना रनौत के घर को लेकर बीएमसी का नोटिस, लिखा ये..

इससे पहले कंगना रनौत के पाली हिल दफ्तर में किये गए अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उसपर बुलडोझर चला दिया था.

0
178
BMC Notice To Kangana
कंगना रनौत के घर को लेकर बीएमसी का नोटिस, लिखा ये..

Mumbai: महाराष्ट्र (Maharashtra) में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच तकरार जारी है. और आए दिन दोनों के बीच विवाद दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. शिवसेना बीएमसी (BMC) की कार्रवाई के जरिए कंगना (Kangana) को परेशान करने की कोशिश कर रही है. रविवार को भी बीएमसी ने अभिनेत्री कंगना के घर के संबंध में एक नया नोटिस (BMC Notice To Kangana) भेजा है.

उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, जानिए कंगना के आरोपों पर क्या कहा?

दरअसल ये नोटिस (BMC Notice To Kangana) मुंबई के खार में स्थित कंगना के घर के अंदर किये गए अवैध निर्माण को लेकर भेजा गया है. बीएमसी के अनुसार कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण किया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले कंगना रनौत के पाली हिल दफ्तर में किये गए अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उसपर बुलडोजर चला दिया था.

कंगना का उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर एक और ट्वीट, कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित DB ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं. इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. फिलहाल कंगना के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी.

ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड हस्तियां शामिल, NCB ने शुरु की जांच

आपको बता दें कि आज कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में की गई बीएमसी की कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थी. कंगना ने मुलाक़ात के बारे में कहा, “मैंने आज राज्यपाल कोश्यारी से मुलाक़ात करके अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया. वो यहां हम सभी के अभिभावक हैं. जिस तरह से मेरे साथ सुलूक हुआ है मैंने उन्हें उस बारे में विस्तार से बताया. मुझे उम्मीद है कि मुझे इंसाफ़ मिलेगा. ताकि हमारे देश के लोगों का ख़ासतौर पर हमारे देश की लड़कियों का भरोसा सिस्टम पर और मज़बूत हो.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here