दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास ब्लास्ट, दिल्ली में हाई अलर्ट जारी

राजधानी दिल्ली के बेहद पॉश इलाके औरंगजेब रोड पर इजराइली (Delhi Blast) दूतावास के पास शुक्रवार शाम बम धमाका हुआ।

0
332
DELHI BLAST
दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास ब्लास्ट, दिल्ली में हाई अलर्ट जारी

New Delhi: राजधानी दिल्ली के बेहद पॉश इलाके औरंगजेब रोड पर इजराइली (Delhi Blast) दूतावास के पास शुक्रवार शाम बम धमाका हुआ। NIA की टीम धमाके वाली जगह पर पहुंची। वहीं दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने मौके पर पहुंचे कर वहां ब्लास्ट के सबूत इकट्ठा किए। इसके साथ-साथ आसपास के इलाके में चेकिंग भी की गई। ब्लास्ट के बाद दिल्ली (Delhi Blast) पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल और CRPF की तैनाती की गई है।

ब्लास्ट के बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इजरायल के विदेश मंत्री गैबी अश्केनाजी से बात की है। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा है कि इजरायल के दूतावास के नजदीक विस्फोट (Delhi Blast) के बारे में वहां के विदेश मंत्री गैबी अश्केनाजी से बात की है और हम इसे बहुत गंभीरता से लिया है। दूतावास और इजरायली राजनयिकों की सुरक्षा का आश्वासन दिया है। विदेश मंत्री ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े: गणतंत्र दिवस पर हुआ तिरंगे का अपमान दुर्भाग्यपूर्ण- राष्ट्रपति

इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। शुरुआती जानकारी के अनुसार इस धमाके में वहां खड़ी कुछ कारों के शीशे क्षतिग्रस्त हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने बम धमाके की पुष्टि की है। स्पेशल सेल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे फायर ऑफिसर प्रेम लाल ने बताया कि हमें विस्फोट के बारे में शाम करीब 5:45 बजे फोन आया जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

ये भी पढ़े: लखनऊ से नई दिल्ली के बीच दौड़ेगी Tejas Express, कितना होगा किराया?

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के बाहर धमाके की सूचना से हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस व फायर विभाग को करीब 5:45 बजे धमाके की कॉल मिली थी। धमाके में यहां खड़ी कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here