हमारी पार्टी को खत्म करना चाहती है BJP, हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे-अरविंद केजरीवाल

0
273
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पहला राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया। इस सम्मेलन में मुख्य रूप से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। अपने इस संबोधन के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी, आम आदमी पार्टी को खत्म करने की कोशिश कर रही है, लेकिन इन्हें ये नहीं पता कि हमारे नेता कट्टर ईमानदार हैं।

मनीष सिसोदिया के लॉकर में मिला झुनझुना

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने पहले सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार किया और उसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के पीछे हाथ धो के पड़ गए। सिसोदिया के घर कुछ नहीं मिला, उसके बाद वह उनके गांव चले गए वहां भी इनको कुछ नहीं मिला और बैंक के लॉकर से इन्हें एक बच्चे का खेलने वाला झुनझुना मिला। अब इनकी प्लानिंग है कि 5-7 लोगों पर रेड करेंगे और बाद में बोलेंगे कि मनीष सिसोदिया के सहयोगी के यहां से सबकुछ मिला है।

हमारे नेता कट्टर ईमानदार हैं

अरविंद केजरीवाल ने भी कहा कि कल से विधायकों के पास फोन आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि तुम्हारा भी अमानतुल्लाह खान जैसा हाल होगा। तुम्हारे पीछे भी CBI और ED को लगा देंगे। सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगले कुछ महीने सब लोग जेल जाने के लिए तैयार रहो। उन्होंने दावा किया कि ये लोग अब मनीष सिसोदिया, कैलाश गहलोत और पार्टी के कई नेताओं को गिरफ्तार कर लेंगे, लेकिन फिर भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि BJP का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। उन्होंने हमारे विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये देने की कोशिश की, लेकिन एक भी एमएलए नहीं टूटा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here