Bigg Boss Premiere: सलमान संग फ्लर्ट करती दिखीं निक्की, यहां जानें सारे डीटेल्स

बिग बॉस आज यानी 3 अक्टूबर से शुरु होगा। शो के प्रीमियर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ हैं।

0
998
Bigg Boss Premiere
बिग बॉस आज यानी 3 अक्टूबर से शुरु होगा। शो के प्रीमियर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ हैं।

Mumbai: बिग बॉस का 14वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। फैन्स को कुछ समय का इंतजार करना होगा। बिग बॉस (Bigg Boss Premiere) आज यानी 3 अक्टूबर से शुरु होगा। शो के प्रीमियर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ हैं। कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) का वीडियो सामने आया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था। अब बिग बॉस 14 Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट और साउथ एक्ट्रेस निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का एक वीडियो खूब (Bigg Boss Premiere) ध्यान खींच रहा है, जिसमें वो शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई दे रहीं हैं। 

जंजीरों में जकड़े नजर आए सलमान खान, इस दिन होगा Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को बिग बॉस 14 सीजन (Bigg Boss Premiere) नाम के एकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में निक्की तम्बोली सलमान खान से कहती दिख रही है: ‘लड़कों से मुझे फ्लर्ट करना नहीं आता स्पेशली मैंने ये सीखा है.’ सलमान खान उनसे आगे पूछते हैं कि क्या कोई बॉयफ्रेंड (Bigg Boss Premiere) है आपका? इस सवाल के जवाब में निक्की तम्बोली कहती दिख रही हैं कि कोई नहीं है अभी सिंगल हूं मैं आप फंस गए ना। निक्की का जबाव सुनते ही फैन्स के होश उड़ गए।    

आपको बता दें बिग बॉस 14 लाइव (Bigg Boss Premiere) देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड (Bigg Boss Premiere) कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो। बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें। 

सामने आई कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट, शो में इस बार होगा कुछ नया अंदाज

कैसा होगा बिग बॉस का घर-

बिग बॉस के घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Premiere) को नई सुविधाएं मिलेंगी। बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले इस बार मॉल, मिनी थिएटर, पार्लर, स्पा, जकूजी का लुफ्त उठा सकते है। इसके अलावा, घर के अंदर इस बार एक रेस्त्रां भी खोल दिया गया है। इससे पहले के सीजन तक बिग बॉस (Bigg Boss Premiere) के घर पर रहने वालों को घर पर ही खाना बनाना होता था। लेकिन इस बार घर पर होटल की सुविधा दे दी गई है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here