Bigg Boss Season 16: फैंस के चहीते अब्दुल राजिक ने की बिग बॉस के घर में चोरी, दूसरे प्रतिभागियों का इसमें सबसे बड़ा हाथ

0
1053
बिग बॉस के घर में हुई चोरी
बिग बॉस के घर में हुई चोरी

Bigg Boss Season 16: टीवी का जाना माना रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां (Bigg Boss 16) सीजन शुरू हो चुका है। इस बार पिछले सभी सीजन से काफी दिलचस्प है यह शो। बता दें कि इस बार सभी प्रतिभागियों के साथ बिग बॉस खुद मैदान में उतर गए हैं। इस शो में सभी प्रतिभागी अपने सुख-दुख के साथ साथ लड़ाई-झगड़े भी जमकर करते हैं। यह शो अपने विवादों को लेकर भी काफी जाना जाता है। जहां इस बार काफी नामी चेहरे जुड़े है, वहीं इस बार एक नन्हे प्रतिभागी अब्दुल राजिक (Abdul Razik) को देख सभी हैरान है। जहां अपनी मासूमियत से प्रतिभागी अब्दुल राजिक लोगों का दिल जीत रहे है, वहीं उन्हें चोरी करते हुए पकड़ा गया है।

ABDUL RAZIK
ABDUL RAZIK

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में बहुत से नियम बदल गए है। कैंप्टेंसी से लेकर घर के राशन तक, सभी नियमों को बिग बॉस ने बदल दिया है। जहां सभी प्रतिभागी को इन नए नियमों के साथ खेलने में परेशानी हो रही है, वहीं नन्हे अब्दुल राजिक (Abdul Razik) घर में जमकर मस्ती कर रहे है। बीते दिन के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी प्रतिभागी के लिए एक एलान किया था। बिग बॉस ने कहा था कि सभी प्रतिभागियों को इस बार उनका अलग-अलग राशन मिलेगा। वहीं जब घर में राशन आया जब सभी प्रतिभागी राशन के लिए टूट पड़े। सभी प्रतिभागी अपनी मन पसंद चीज लेने के लिए एक दूसरे से झगड़ने लगे, तो नन्हे अब्दुल राजिक भी पीछे नहीं रहे। लेकिन एक बार फिर अब्दुल राजिक ने अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

ABDUL RAZIK
ABDUL RAZIK

चोरी के पीछे किसका हाथ है ?

जहां राशन मिलते सभी प्रतिभागी एक दूसरे से लड़ते नजर आए, वहीं अब्दुल राजिक का नटखट अंदाज देखने को मिला। घर में राशन आते ही सबे पहले अब्दुल ने अपने लिए अंडे ले लिए। राशन बंटने के बाद सभी प्रतिभागियों ने अब्दुल को चोरी करना सिखाया। बता दें कि उन्होंने ऐसा मजाक में किया था। प्रतिभागियों ने अब्दुल से कहा – ‘अगर तुम चाहो तो दूसरे के कमरे से सामान ले सकते हो।’ ऐसा सुनकर अब्दुल जोश में आ गए और फिर दूसरे प्रतिभागी के कमरे में चले गए। वहां से अब्दुल एक अंडा चोरी करके लाते हैं। ऐसा देखकर सभी प्रतिभागियों की हंसी नहीं रुक रही हैं, कि अब्दुल ने चोरी भी की तो सिर्फ एक अंडे की।

ABDUL RAZIK
ABDUL RAZIK

बिग बॉस के इतिहास में अगर अब्दुल राजिक की बात करें तो वह अब तक के सबसे क्यूट कन्टेस्टेंट है। अब्दुल राजिक को घर में हंसता-खेलता देख सभी दर्शकों और प्रतिभागियों का काफी अच्छे से मनोरंजन होता है। जब से अब्दुल राजिक बिग बॉस के घर में गए है तभी से उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here