अमित शाह से मिलेंगे किसान नेता, आज शाम होगी मीटिंग

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि वह आज शाम 7 बजे अमित शाह से मुलाकात करेंगे।

0
212
Bharat Bandh
अमित शाह से मिलेंगे किसान नेता, आज शाम आज शाम होगी मीटिंग

New Delhi: कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ आज किसानों से भारत बंद (Bharat Bandh) बुलाया है। इसी बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि करीब14 प्रतिनिधि आज शाम 7 बजे अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात करेंगे। टिकैत ने उम्मीद जताई है कि अब गृहमंत्री के साथ बातचीत कर यह सब बंद हो जाएगा और बातचीत निर्णायक रहेगी।

इस राज्य में जबरन दुकानें बंद करवाई तो होगी जेल, सरकार ने जारी किए निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर खुलवा दिया है। उन्होंने बताया (Rakesh Tikait) कि अन्य किसान संघों से बात करने के लिए सिंघू सीमा रवाना हो गए हैं, और वहां से गृहमंत्री से मिलने जाएंगे। इससे पहले भी किसानों और सरकार के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है। हालांकि इसका कोई नतीजा नहीं निकला है। वहीं सरकार और किसानों के बीच अगली बैठक कल यानी बुधवार को होनी है।

भारत बंद में शामिल नहीं होगा व्यापार संगठन, खुले रहेंगे बाजार-ट्रांसपोर्ट

बता दें कि आज भारत बंद के समर्थन में कई राजनीतिक दल उतरे है। किसानों ने आज दिल्ली-एनसीआर से सटे कई मुख्य रास्तों में जाम (Bharat Bandh) कर दिया। इससे कई लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। किसानों का कहना है कि वे पिछले 13 दिनों से बैठे हैं लेकिन सरकार उनकी बात सुनने को राजी नहीं है। वहीं खबर हैं कि किसानों की बढ़ती नाराजगी और विपक्ष के हमलावर होने के चलते अब सरकार जल्द से जल्द इस समस्या का हल निकालेगी।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here