बंगाल में 44 सीटों पर वोटिंग जारी, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

44 सीटों पर चौथे फेज के लिए हो रही है वोटिंग, इस दौरान कूचबिहार Bengal Election 2021 में लोगों के बीच झड़प हुई हैं।

0
149
Bengal Election 2021
44 सीटों पर चौथे फेज के लिए हो रही है वोटिंग, इस दौरान कूचबिहार Bengal Election 2021 में लोगों के बीच झड़प हुई हैं।

West Bengal: पश्चिम बंगाल (Bengal Election 2021) के 5 जिलों में वोटिंग जारी है। 44 सीटों पर चौथे फेज के लिए हो रही है वोटिंग, इस दौरान कई इलाकों में हिंसा की खरब सामने आ रही हैं। कूचबिहार में लोगों के बीच (Bengal Election 2021) झड़प हुई हैं। 

Lockdown का डर! फिर घरों को लौट रहे प्रवासी

कूचबिहार में चुनाव आयोग ने बंद कराई वोटिंग

कूचबिहार में चुवान के बीच झड़प होने पर 4 लोगों की मौत हो गई हैं। बूथ नंबर 126 में मतदान (Bengal Election 2021) खत्म करने के आदेश दिए है। साथ ही आज शाम 5 बजे तक रिपोर्ट मांगी गई है। 

मीडिया पर हमला

पश्चिम बंगाल (West Bengal Election) नें वोटिंग के दौरान हुगली में मीडियाकर्मियों पर हमला किया गया हैं। हमलावरों ने मीडिया की कार के साथ तोड़फोड़ भी की है।  

Delhi High Court ने केंद्र और चुनाव आयोग को भेजा नोटिस, पूछा चुनावी रैलियों पर मास्क क्यों नहीं?

बीजेपी नेता की कार पर हमला

बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) की कार पर लोगों ने हमला किया। उनके खिलाफ नारेबाजी भी की गई है। सुरक्षा बलों से काफी मशक्कत के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद उन्होंने चुनाव आयोग से बात की। उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी को तोड़ा, मुझे मारने की कोशिश की गई। मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। पुलिस ने कुछ नहीं किया। घटना बूथ नंबर-66 की है। मैंने चुनाव आयोग से फॉर्स देने की मांग की। इसके बावजूद मुझे सुरक्षा नहीं मिली। 

आपको बता दें बंगाल में हिंसा (West Bengal Election) अब भी जारी है। कई लोगों के घायल होने की खबरें भी आती जा रही हैं। सवाल ये उठता है कि आखिर ये हिंसा कौन करवा रहा है। क्या ये किसी पार्टी के लोग है या असामाजिक तत्वों की वजह से इस तरह की हिंसा को अंजाम दिया जा रहा है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here